फोटो के साथ में सीआईए ने संदेश के रूप में लिखा है, आप जानते हैं कि यह कैसे काम करता है. आइए जानते हैं कि आप कितने अंतर पाते हैं.


फोटो के साथ में सीआईए ने संदेश के रूप में लिखा है, आप जानते हैं कि यह कैसे काम करता है. आइए जानते हैं कि आप कितने अंतर पाते हैं.

फोटो के साथ में सीआईए ने संदेश के रूप में लिखा है, ‘आप जानते हैं कि यह कैसे काम करता है. आइए जानते हैं कि आप कितने अंतर पाते हैं.’

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 21, 2020, 2:56 PM IST

नई दिल्‍ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर कोई भी फोटो या वीडियो लोगों को अगर पसंद आ जाए तो उसे वायरल (Viral Picture) होने में समय नहीं लगता है. ऐसे में कई फोटो और वीडियो को कुछ बड़ी शख्सियतों और संगठनों की ओर से भी शेयर किया जाता है. इसी के तहत अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए (CIA) ने दो फोटो शेयर की हैं. इसके साथ एजेंसी ने लोगों को चैलेंज दिया है कि वे इनमें अंतर तलाशें. ये फोटो आजकल काफी वायरल हो रही है.

अमेरिकी खुफिया एजेंसी सीआईए अपने ट्विटर अकाउंट पर लगातार लोगों के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उसने ट्विटर पर दो फोटो शेयर की हैं. इनमें कई सारे मकान, आसमान, तारे, पेड़ और मैदान दिख रहे हैं.

इन फोटो के साथ में सीआईए ने संदेश के रूप में लिखा है, ‘आप जानते हैं कि यह कैसे काम करता है. आइए जानते हैं कि आप कितने अंतर पाते हैं.’ इसका मतलब ये है कि लोगों को इन फोटोज में अंतर खोजना है.

सीआईए ने इन फोटोज को 15 दिसंबर को शेयर किया था. इसके बाद लोग इनमें अंतर खोजकर ट्वीट कर रहे हैं. इस ट्वीट को अब तक 14 हजार से अधिक लाइक्‍स मिल चुके हैं. कई लोगों से इसे आजमाया है. आप भी इन फोटो में अंतर खोज पाएं तो खोजना शुरू कर दीजिये.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here