Sunday, April 11, 2021
HomeMovie ReviewCCB ने लीयम ओबेरॉय के ससुराल की तलाशी, उनके साले आदित्य को...

CCB ने लीयम ओबेरॉय के ससुराल की तलाशी, उनके साले आदित्य को अंडरग्राउंड किया


इन दिनों ड्रग्स के मामले को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में मामला बहुत गर्म हो गया है। ड्रग्स के केस में पिछले कुछ दिनों में कई लोगों को पुलिस हिरासत में ले चुकी है। अब ऐसे में सेंट्रल क्राइम ब्यूरो सीसीबी पुलिस ने आज यानि मंगलवार को विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा के घर का सर्च वारंट जारी किया जिसके बाद कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के घर की तलाशी भी ली गई।

सूत्रों के मुताबिक आदित्य अल्वा की ड्रग्स के मामले में मुख्य आरोपियों के साथ नजदीकी जान-पहचान है। कोट्टनपेट के पुलिस स्टेशन में दर्ज ड्रग के इस मामले में आदित्य अल्वा का नाम भी दर्ज है। साथ ही आदित्य कई और पक्षों का हिस्सा बने हुए हैं। इसी जानकारी के कारण पुलिस आदित्य तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। हालांकि अब तक आदित्य पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस मामले में अपना नाम सामने आने के बाद से आदित्य लगातार अपने छिपने की जगह बदल रहा है। साथ ही वह अपना फोन भी स्विच ऑफ कर चुका है। आपको बता दें कि सैंडलवुड ड्रग स्कैंडल को इस बात की जानकारी तब मिली थी जब खादुसर- डायरेक्टर इंद्रजीत लंकेश ने सीसीबी को बताया कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का लेन देन चल रहा है। इस शिकायत में इंद्रजीत लंकेश ने 15 लोगों का नाम लिया था जिसमें से एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को हिरासत में भेज दिया गया है। इसके अलावा कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को भी पुलिस ने 3 दिन की रिमांड पर लिया है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments