BSNL ग्राहकों को मिल रहा है 25 प्रतिशत अतिरिक्त डेटा
Spread the love


1 अक्टूबर 2020 को BSNL की नीव रखी गई थी और अब, जब कंपनी ने अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं, तो ग्राहकों को कुछ फायदे तो मिलने चाहिए। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए इस उपलक्ष पर लेटेस्ट ऑफर पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को उनके मौजूदा और नए वाउचर्स/एसटीवी पर 25 प्रतिशत अतिरिक्त डेटा मिलेगा। हालांकि ये वाउचर्स या एसटीवी डेटा बेनिफिट्स देने वाले होने चाहिए। बीएसएनएल ने फिलहाल इसे कुछ ही सर्किल में पेश किया है। ऑफर को 31 अक्टूबर तक के लिए पेश किया गया है।

BSNL ने अपनी 20वीं सालगिराह के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। OnlyTech द्वारा देखे गए बीएसएनएल तमिलनाडु सर्कुलर के मुताबिक, ग्राहकों को डेटा बेनिफिट्स के साथ आने वाले उनके मौजूदा या नए वाउचर्स/एसटीवी पर 25 प्रतिशत डेटा मिलेगा। पोस्टर से पता चलता है कि यह प्रोमोशनल ऑफर शुरू हो चुका है और 31 अक्टूबर तक उपलब्ध होगा। तमिलनाडु के अलावा इस ऑफर की घोषणा तेलंगाना, राजस्थान और पंजाब ट्विटर अकाउंट के जरिए भी की गई है।
 

इससे अलग, बता दें कि भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में अपने वर्क @ होम प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान की उपलब्धता को भी बढ़ाया था, जो बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के अपने लैंडलाइन ग्राहकों को इंटरनेट की सुविधा प्रदान करता है। यह प्लान अब 8 दिसंबर तक उपलब्ध है। यह विशेष रूप से उन बीएसएनएल लैंडलाइन ग्राहकों के लिए है जिनके पास ब्रॉडबैंड कनेक्शन नहीं है। वर्क @ होम ब्रॉडबैंड प्लान के साथ, बीएसएनएल ने 499 रुपये भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की उपलब्धता को भी बढ़ाया है, जिसका नाम 300GB Plan CS337 है। इस प्लान की उपलब्धता को 12 दिसंबर तक बढ़ाया गया है। हालांकि, यह ब्रॉडबैंड प्लान चुनिंदा सर्किलों तक ही सीमित है।

वर्क@होम ब्रॉडबैंड प्लान में 5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। इसमें 10Mbps तक डाउनलोड स्पीड मिलती है। कोटा पूरा होने के बाद, स्पीड 1Mbps तक गिर जाती है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here