BSNL का Free SIM ऑफर अब 31 जनवरी तक, दो प्लान में हुए बदलाव


भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने फ्री सिम ऑफर में विस्तार करते हुए, इसे 31 जनवरी 2021 तक बढ़ा दिया है। राज्य के स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी ने इसकी जानकारी तमिलनाडु वेबसाइट के माध्यम से दी है। यह ऑफर पहले नवंबर महीने में लॉन्च किया गया था, जो कि 28 नवंबर तक ही लागू था। हालांकि, इसके बाद इसे दोबारा लाया गया जिसकी वैधता 1 जनवरी तक थी। हालांकि, अब एक बार फिर इस ऑफर में विस्तार किया गया है। इसके अलावा बीएसएनएल ने 186 रुपये के प्लान वाउचर और 199 रुपये के स्पेशल टैरिफ वाउचर में भी बदलाव किए गए हैं।

BSNL ने ऐलान किया है कि फ्री सिम ऑफर अब 31 जनवरी 2020 तक लागू रहेगा। सभी ग्राहक नई सिम या फिर अन्य ग्राहक बीएसएनएल में पोर्ट करने के लिए अप्लाई कर सकते हैं, जिसमें आपको फ्री सिम प्राप्त होगी। हालांकि, फ्री सिम पाने के लिए ग्राहकों को 100 रुपये का फर्स्ट रीचार्ज कूपन (FRC) रीचार्ज कराना होगा। कंपनी ने अपनी तमिलनाडू सर्कल वेबसाइट पर इसे अपडेट किया है। OnlyTech, की रिपोर्ट के अनुसार, यह प्लान शुरुआती रूप में नवंबर के दूसरे हफ्ते में पेश किया था, जो कि 28 नवंबर को खत्म होने वाला था। हालांकि, इसके 17 दिसंबर को दोबारा लेकर आया गया, जिसकी वैधता 1 जनवरी तक थी।

बीएसएनएल ने अपने तमिलनाडु सर्कल में 186 रुपये के प्लान वाउचर और 199 रुपये के स्पेशल टैरिफ में भी बदलाव किए हैं। 186 रुपये के प्लान वाउचर की कीमत अब 199 रुपये होगी और यह 28 दिन की वैधता के वजाय 30 दिन तक के लिए वैध होगा। हालांकि इसके साथ मिलने वाले बाकि सभी बेनेफिट्स वही रहेंगे। कंपनी इस बदलाव की शुरुआत 1 जनवरी 2021 से करने जा रही है। 199 रुपये के स्पेशल टैरिफ वाउचर को भी अब 201 रुपये का कर दिया गया है। हालांकि, इस बदलाव के साथ न तो वैधता में विस्तार किया गया है न फीचर्स व बेनेफिट्स में।

गौरतलब है कि हाल ही में बीएसएनएल ने अपने वार्षिक 1,999 रुपये के प्रीपेड प्लान में भी Eros Now सब्सक्रिप्शन का विस्तार किया था।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here