Wednesday, April 14, 2021
HomeGadgetsBoat Airdopes 621 TWS ईयरफोन्स 150 घंटे की बैटरी के साथ भारत...

Boat Airdopes 621 TWS ईयरफोन्स 150 घंटे की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत


Boat Airdopes 621 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन्स को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इन ईयरफोन्स को लेकर दावा किया गया है कि यह 150 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करते हैं। कंपनी का कहना है कि इन ईयरफोन्स के केस को पावर बैंक के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा, इस ऑडियो डिवाइस में फास्ट पेयरिंग के लिए boAt की IWP टेक्नोलॉजी भी फीचर है। अन्य फीचर्स की बात करें, तो इनमें Boat सिग्नेचर साउंड, ब्लूटूथ वी5.0, बेस ड्राइवर्स के साथ-साथ गूगल असिस्टेंट और Apple का Siri वॉयस असिस्टेंट शामिल हैं।
 

Boat Airdopes 621 price, availability

Boat Airdopes 621 ईयरफोन्स को इंट्रोडक्टरी 2,999 रुपये की कीमत में पेश किया गया है, जो कि Amazon के साथ-साथ कंपनी की वेबसाइट पर खरीद के लिए उपलब्ध है। कलर ऑप्शन की बात करें, तो इनमें आपको एक्टिव ब्लैक और व्हाइट फ्रॉस्ट मिलेंगे।
 

Boat Airdopes 621 specifications

Boat Airdopes 621 ईयरफोन्स को लेकर दावा किया गया है कि यह कुल मिलाकर 150 घंटे तक का प्लेटाइम ऑफर करते हैं। प्रत्येक ईयरबड को लेकर कहा गया है कि यह सिंगल चार्ज पर 5.5 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करते हैं। वहीं, इसमें 35एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके केस में 2,600 एमएएच की बैटरी मिलती है, जो कि यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के माध्यम से चार्ज किया जा सकता है। Boat का कहना है कि यह केस 5 से 7 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है और 5 मिनट के चार्ज पर इसका इस्तेमाल 1 घंटे आराम से किया जा सकता है। यही नहीं, इस केस का इस्तेमाल पावर बैंक के रूप में भी किया जा सकता है और इसमें डिज़िटल स्क्रीन भी दी गई है जिसमें केस की बची बैटरी देखी जा सकती है।

Boat Airdopes 621 में टच कंट्रोल और IWP Technology फीचर की गई है, जो कि केस ओपन होते ही क्विक पेयरिंग में मदद करती है। इसमें 6mm मूविंग कॉयल ड्राइवर्स और ब्लूटूथ वी5.0 दिया गया है, जो कि 10 मीटर की दूरी पर भी एक मजबूत कनेक्शन प्रदान करता है। ईयरफोन्स वॉटर और स्वैट रसिस्टेंस के लिए IPX7 रेटेड है। इसमें हैंड-फ्री कंट्रोल के लिए गूगल असिस्टेंट और Siri voice असिस्टेंट दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments