Bigg Boss 14 में पहली बार Aly Goni दिखेंगे फूट-फूटकर रोते हुए, इस सप्ताह के अंत में क्या होगा जैस्मीन भसीन का सफर?


बिग बॉस 14 (बिग बॉस 14) के घर में इन दिनों काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। कभी चार कंटेस्टेंट्स अपनी चैन की नींद को लेकर परेशान दिखते है, तो कभी अर्शी खान (अर्शी खान) और राखी सावंत (राखी सावंत) अपने झगड़ों को लेकर सभी घरवाले को लेकर परेशानियां नजर आने लगती है। हाल ही में बिग बॉस 14 के घर से अली गोनी की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें अली गोनी (एली गोनी) काफी फूट-फूटकर रोते दिखाई दे रही है। फैंस इस फोटो को देखने के बाद ये अनुमान लगा रहे हैं कि जैस्मिन भसीन घर से बेगर होगी।

बिग बॉस के घर में ये चार कंटेस्टेंट्स चैन की नींद नहीं ले पा रहे हैं। ये चार लोग नहीं और नहीं बल्कि जैस्मिन भसीन, अली गोनी (एली गोनी), अभिनव शुक्ला (अभिनव शुक्ला) और रुबीना दिलाइक (रुबीना दिलिक) है। आपको बता दें, घर का नियम तोड़ने को लेकर बिग बॉस ने इन चारों कंटेस्टेंट को इस सप्ताह घर से बेगर होने के लिए नॉमिनेटेड किया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस सप्ताह सलमान खान (सलमान खान) के शो से जैस्मिन भसीन का पत्ता कट सकता है। जैस्मिन भसीन को सबसे कम वोट मिलने को लेकर इस सप्ताह जैस्मिन इस शो को अलविदा कह सकते हैं।

बिग बॉस के अपकमिंग नंबर में सभी कंटेस्टेंट्स के होमवेल एक-एक करके घर में एंट्री मारेंगे। जिसे देखकर सभी घरवाले काफी इमोशनल होते दिखाई देंगे। अभिनव शुक्ला से मिलने शिल्पा अग्निहोत्री के घर के अंदर एंट्री करेंगी। वहीं अली गोनी की उनकी बहन इल्म गोनी वीडियो कॉल के जरिए उनसे बातें करती है जिसे देख अली गोनी फूट-फूटकर रोना शुरु करते हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here