Friday, July 23, 2021
HomeGadgetsApple ऑनलाइन स्टोर भारत में 23 सितंबर को होगा लॉन्च

Apple ऑनलाइन स्टोर भारत में 23 सितंबर को होगा लॉन्च


Apple भारत में 23 सितंबर से अपने ऑनलाइन स्टोर की शुरुआत करने जा रही है। ऑनलाइन स्टोर के जरिए ग्राहक ऐप्पल के भारत में उपलब्ध सभी प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर सकेंगे और साथ ही साथ कंपनी पहली बार सीधे ग्राहक सहायता भी प्रदान करेगी। पहले Apple के प्रोडक्ट्स को Amazon या Flipkart जैसे ई-कॉमर्स स्टोर के जरिए ऑनलाइन बेचा जाता था, लेकिन पिछले महीने ब्लूमबर्ग द्वारा यह बताया गया था कि ऐप्पल दिवाली से पहले अपना ऑनलाइन स्टोर खोलने के लिए काम कर रही थी। अब 23 सितंबर को आखिरकार ऑनलाइन स्टोर शुरू हो जाएगा, जहां से ग्राहक अपने पसंदीदा Apple प्रोडक्ट्स सीधे खरीद सकेंगे।

ग्राहक न केवल ऑनलाइन स्टोर में सभी ऐप्पल प्रोडक्ट्स को खरीद पाएंगे, बल्कि खरीद में मदद के लिए उनके पास ऐप्पल स्पेशलिस्ट्स भी होंगे, जो यूज़र्स को उनकी खरीदारी में मदद करेंगे। खरीदारी के लिए ग्राहक सीधे Apple से मार्गदर्शन प्राप्त कर सकेंगे, जिसमें अंग्रेजी में ऑनलाइन सपोर्ट और हिंदी और अंग्रेजी में फोन सपोर्ट।
 

ऑनलाइन स्टोर खरीदारों को खरीद से पहले किसी भी Mac को कस्टम कॉन्फिगर करने की क्षमता प्रदान करेगा। इसके अलावा छात्रों के लिए प्रोडक्ट्स पर छूट, फाइनेंसिंग और ट्रेड-इन प्रोग्राम जैसे ऑफर्स भी उपलब्ध होंगे।

आप Apple Care+ को ऑनलाइन भी खरीद पाएंगे। यह टेक्निकल सपोर्ट और एक्सिडेंटल डेमेज कवर के साथ आपकी वारंटी को 2 साल तक के लिए बढ़ाता है।

Apple के अनुसार, ऑर्डर देने के 24 से 72 घंटों के भीतर BlueDart द्वारा कॉन्टेक्टलेस डिलीवरी के साथ सभी ऑर्डर शिप किए जाएंगे। ऐप्पल ने फोटोग्राफी और म्युज़िक पर केंद्रित सेशन की पेशकश करने की भी योजना बनाई है, साथ ही साथ गिफ्ट रैप और कस्टम एनग्रेविंग जैसे ऐड-ऑन के ज़रिए ग्राहक दिवाली पर अपने प्रियजनों को स्पेशल गिफ्ट भी दे सकेंगे।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments