Airtel ब्रॉडबैंड और पोस्टपेड यूज़र्स को फ्री मिलेगा 1 साल का Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन, ऐसे....
Spread the love


Airtel ने अपने ब्रॉडबैंड और पोस्टपेड यूज़र्स के लिए 1 साल का मुफ्त Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन ऑफर पेश किया है। यह नया ऑफर Airtel Thanks app के माध्यम से उपलब्ध होगा। इससे पहले भी एयरटेल ने 399 रुपये की कीमत वाला 1 साल का डिज़नी+ हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन अपने प्रीपेड ग्राहकों को 401 रुपये, 612 रुपये, 1,208 रुपये और 2,599 रुपये के रीचार्ज प्लान के साथ मुफ्त ऑफर किया था। एयरटेल की प्रतिद्वंद्वी कंपनी Jio भी अपने कुछ प्रीपेड प्लान के साथ 1 साल तक का डिज़नी + हॉटस्टार VIP एक्सेस प्रदान करती है।

टेलीकॉम ऑपरेटर के टर्म्स एंड कंडिशन पेज पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, Airtel का यह नया Disney+ Hotstar VIP ऑफर चुनिंदा एयरटेल ग्राहकों के लिए है और यह ऑफर 999 रुपये या इससे ऊपर के ब्रॉडबैंड प्लान के साथ-साथ 499 रुपये व उससे ऊपर के पोस्टपेड प्लान पर ही प्रदान किया जाएगा।

यदि आप इस ऑफर के लिए योग्य हैं, तो अपने Airtel Thanks app में आप इसे चेक कर सकते हैं। इसके लिए आपको डिस्कवरी #airtelThanks सेक्शन में जाना होगा और फिर Disney+ Hotstar tile पर टैप करें यहां आपको एक साल का मुफ्त डिज़नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन दिख जाएगा।
 

airtel

एक बार एयरटेल थैंक्स ऐप पर उपलब्ध ऑफर दिखने के बाद आप सीधे डिज़नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन को Disney+ Hotstar ऐप या फिर वेबसाइट के जरिए चेक कर सकते हैं।

यहां यह ध्यान देना जरूरी हो जाता है कि यदि आप एयरटेल से बाहर पोर्ट करते हैं या किसी अन्य पैक में जाते हैं, तो आपका डिज़नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन ऑफर खत्म हो जाएगा। इसे अलावा FAQ पेज पर यह भी जानकारी दी गई है कि आपके फ्री सब्सक्रिप्शन की शुरुआत ऑफर का दावा करने वाले दिन से हो जाती है।

कंपनी के इस ऑफर की जानकारी सबसे पहले OnlyTech द्वारा सार्वजनिक की गई थी। हालांकि, बाद में Gadgets 360 ने स्वतंत्र रूप से इसकी जांच की और पाय कि इसे चुनिंदा यूज़र्स के लिए रोलआउट करना शुरू कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here