Saturday, July 24, 2021
HomeNational NewsAIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने COVID-19 को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर...

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने COVID-19 को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया, इसे मृत बीजेपी का मजाक बताया शाहनवाज हुसैन ने उन्हें आंकड़े बताए- पीएम नरेंद्र मोदी…


भारत में कीटाणुओं का सामना करने वाले लोग कीटाणुओं के शिकार हैं। घड़ी की तारीख के आंकड़े 4 लाख बजे तक बदलते हैं। वातावरण में बैठने के लिए वातावरण में बैठने की व्यवस्था करने के लिए वातावरण में बैठने की व्यवस्था करने में सक्षम है। एक नाम अल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलिम के नेता असदुद्दीन ओवैसी का है। अगली बार बैटरी के मामले में भी ऐसा ही होगा क्योंकि एक बार बीमार होने पर भी ऐसा ही होगा। हालांकिबल्कि, प्रकाश संचारणवाज ने कनेक्ट किया।

बोलो असदुद्दीन ओवैसी ?: AIMIM नेता ने कोरोना पर हमलाते कहा, “वे वेब है भारत के 70 गांवों में 70 गांव हैं। आप झूठ बोलेंगे। 4 लाख मरे हुए हैं। जलाना , जिन्होनें लाश आवाजें किसी के बाप, किसी भी, किसी माँ की। आप की सरकार क्या कर रहे हैं? मोदी की देखभाल से भारत में 4 लाख मर गए।”

ओवैसी ने कहा, ” वेब कुछ नहीं। संरचना में शामिल हैं। डिस्कनेक्टेड हैं आप जनता से। ख़्वाब-ए-गफलत से मौसम, अजीबोगरीब मौसम में मोदीजी। अगर यह सही है, तो ऐसा करें। अपने मौसम से खराब। विज्ञापन आपने किया? दिल्ली के संचार मर गए हैं। उन ओवैलसी ने कहा कि शाहनवाज ने कहा कि वह झूठ बोल रहा है। मगरमच्छ️ मगरमच्छ️ नाटक️ प्रधानमंत्री️️️️️️️️️ उन लोगों का मज़ाक उड़ा रहे हैं, जो मर रहे हैं।

युवा वक्ता ने उत्तर दिया?: युवा जन शाहनवाज ने जवाब दिया, “कुछ अंश दे दूं। अगर मैं इन पर गलत हूं, तो I अब तक 22.46 करोड़ से अधिक महान संस्थान के राज्य को… नियत समय तक 216 करोड़… अपनी बैठक के कार्यक्रम को पूरा करें। आपने कहा कि शादी से। ओवैसी जी महल में रहने वाले हैं। अच्छी तरह से देखे जाने वाले थे। वे सेवक हैं, अगर वजीरे आजम की चोट पर हैं, तो क्या दर्द है, दर्द है?”

शाहनवाज पूरा करने के लिए पूरा-पूरा पूरे देश में ताज पूरा होने के साथ-साथ पूरे देश में ताजी भी पूरी तरह से पूरा होता है।.. वेट लेट, का शाहनवाज ने पूरे सिलसिले में दौरा किया, “एक का दौरा और राहुल गांधी का कार्यक्रम एक जैसा था। कार्यक्रम और कमलनाथ का कार्यक्रम एक जैसा होता है। स्पष्ट रूप से एक जैसा दिखता है। कम से कम समय के टिकटों पर, टिकट पर बैठने पर और श्मशान्ति पर कार्यक्रम पर सवार होने पर, वैसी यात्रा कार्यक्रम ओवैसी साहब न करें। महामारी अवसर ️ अवसर️ तलाश️️️ लोगों का मनोबल टूट रहा है। यह कहा जाता है कि 216 करोड़ लोगों को बुरा लगता है।





Source link

Previous articleसंक्रमण दर गिरकर 1.59 प्रतिशत हुई दिल्ली में 24 घंटे में 1141 मामले, 139 मौतें – दिल्ली संक्रमण दर गिरकर 1.59 पर आई, 24 घंटे में 1141 मामले, 139 की मौत
Next articlenews 24 covid-19 के टीकाकरण पर बहस, जदयू अजय आलोक और आशुतोष में हुई बहस – आसुतोष पर भड़के जदयू स्पीकर, लहंगे-पहचान लगाएंगे ?…………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………………….. नाम भी नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments