आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर हमला बोला है.

दिल्ली (Delhi) के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) कल लखनऊ (Lucknow) दोरे पर जा रहे हैं. ऐसे में आम आदमी पार्टी के सासंद संजय सिंह(Sanjay singh) ने लखनऊ में सिसोदिया पर हमले की आशंका जताई है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 21, 2020, 7:19 PM IST

लखनऊ. आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह(Sanjay Singh) ने कल दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर लखनऊ में हमले की आशंका जताई है. संजय सिंह ने सिसोदिया की सुरक्षा (Security) बढ़ाने की मांग की है. इसके साथ ही सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा है.

बता दें कि आम आदमी पार्टी के यूपी में चुनाव लड़ने का ऐलान करते ही योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने AAP को दिल्ली माडल पर बहस करने के लिए खुली चुनौती दी थी, जिसे स्वीकार करने वाले दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया दिल्ली माडल पर बहस के लिये कल 22 दिसंबर को राजधानी लखनऊ पहुंच रहे हैं. मनीष सिसोदिया के दौरे से एक दिन पहले आप सांसद संजय सिंह ने लखनऊ में उन पर हमला कराये जाने की आशंका जताई है.

यूपी के पूर्व राज्यपाल और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा का निधन, CM योगी ने जताया शोक

राजधानी लखनऊ स्थित आम आदमी पार्टी के मुख्यालय पर AAP सासंद संजय सिंह ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें संजय सिंह ने आम आदमी पार्टी को दिल्ली माडल पर बहस के लिये मिली चुनौती को स्वीकार करने के चलते जहां कल दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के लखनऊ पहुंचने की जानकारी दी. वहीं दूसरी ओर बहस की चुनौती देने वाले योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह पर अब तक दिल्ली माडल पर बहस के लिए समय और स्थान न बता पाने का आरोप लगाया.जबकि दूसरी ओर AAP सांसद संजय सिंह ने कल लखनऊ पहुंच रहे दिल्ली के डिप्टी सीएममनीष सिसोदिया पर न सिर्फ हमला कराने, उन्हें  VVIP गेस्ट हाउस न पहुंचने देकर हल्ला और हंगामा कराने की आशंका जताई है. ऐसा होने पर इसकी जिम्मेदारी योगी सरकार की होने की बात कहते हुए योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here