Friday, June 18, 2021
HomeGadgets5,000mAh बैटरी से लैस Realme Narzo 30 फोन 18 मई को होगा...

5,000mAh बैटरी से लैस Realme Narzo 30 फोन 18 मई को होगा लॉन्च, वीडियो ऑनलाइन लीक…


Realme Narzo 30 स्मार्टफोन 18 मई को लॉन्च किया जाएगा, जिसका खुलासा खुद कंपनी ने किया है। इसके अलावा, नए स्मार्टफोन को लेकर यह भी कंफर्म किया गया है कि यह मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर के साथ आएगा। इससे अलग, एक हैंड्स-ऑन वीडियो भी यूट्यूब पर साझा की गई है, जिसमें रियलमी नार्ज़ो 30 स्मार्टफोन के डिज़ाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। आगामी रियलमी फोन Narzo 30 सीरीज़ की तीसरा स्मार्टफोन होने वाला है, जिसमें पहले से ही Narzo 30A और Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन शामिल है। कहा जा रहा है कि यह फो 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले से लैस होगा।

Realme Malaysia वेबसाइट पर Realme Narzo 30 की लॉन्च तारीख का खुलासा किया गया है। कंपनी वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, यह लॉन्च इवेंट 18 मई को स्थानिय समयानुसार दोपहर 12 बजे शुरू होगा।

रियलमी ने मलेशियन फेसबुक पेज पर एक टीज़र भी पोस्ट किया है, जिसमें पुष्टि की गई है कि यह फोन मीडियाटेक हीलियो जी95 प्रोसेसर से लैस होगा। यह खुलासा पिछले महीने गीकबेंच वेबसाइट के माध्यम से भी हुआ था।

आधिकारिक जानकारी के अतिरिक्त फोन की एक हैंड्स-ऑन वीडियो Marc Yeo Tech Review के यूट्यूब चैनल पर साझा की गई है। तकरीबन 7  मिनट की इस वीडियो में कथित रियलमी नार्ज़ो 30 फोन के डिज़ाइन और प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई है। इस वीडियो में फोन का अलग बैक पैनल डिज़ाइन देखने को मिल रहा है, जिसमें वर्टिकल स्ट्राइप्स पर ऐरो-जैसा पैटर्न दिया गया है। यह अप्रैल महीने में सामने आई  US FCC लिस्टिंग जैसा ही है। रियलमी नार्ज़ो 30 में होल-पंच डिस्प्ले के साथ पतले बेजल्स दिए जाएंगे।
 

 

Realme Narzo 30 specifications (expected)

वीडियो में संकेत मिलते हैं कि रियलमी नार्ज़ो 30 फोन में 90 हर्ट्ज़ डिस्प्ले के साथ कम से कम 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद होगी। इसके अलावा, फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जिसके साथ 30 वॉट डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के पिछले हिस्से पर वर्टिकली ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। यह फोन Android 11 आधारित Realme UI 2.0 पर काम करेगा।

पुरानी रिपोर्ट में जानकारी दी गई थी कि रियलमी नार्ज़ो 30 फोन में 6.5 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसके साथ 580 अधिकतम ब्राइटनेस मौजूद होगी। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जा सकता है। इसके अलावा, फोन 9.5mm मोटा और 185 ग्राम भारी होगा।

रियलमी नार्ज़ो 30 फोन में 4जी कनेक्टिविटी दी जा सकती है। हालांकि, Realme India और Europe के वाइस प्रेसिडेंट माधव सेठ ने हाल ही में पुष्टि की थी कि रियलमी नार्ज़ो 30 फोन में 5जी मॉडल भी मिलेगा।  

फिलहाल, यह साफ नहीं है कि रियलमी नार्ज़ो 30 फोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं।
 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments