IND VS AUS: टीम इंडिया के बचाव में उतरे सुनील गावस्कर (फोटो-गावस्कर सोशल मीडिया)


IND VS AUS: टीम इंडिया के बचाव में उतरे सुनील गावस्कर (फोटो-गावस्कर सोशल मीडिया)

India Vs Australia: एडिलेड टेस्ट मैच में टीम इंडिया महज 36 रन पर ढेर हो गई, ऑस्ट्रेलियाई टीम ने तीसरे ही दिन 8 विकेट से टेस्ट मैच अपने नाम किया

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 19, 2020, 4:49 PM IST

नई दिल्ली. एक ओर जहां एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया की शर्मनाक बल्लेबाजी देख क्रिकेट दिग्गज उसके डिफेंस पर सवाल खड़े कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने विराट एंड कंपनी का बचाव किया है. सुनील गावस्कर ने चैनल 7 से खास बातचीत में कहा कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने खराब बल्लेबाजी नहीं की. उनके मुताबिक जिस दिन ऐसी गेंदबाजी होती है, उसमें बल्लेबाज कुछ नहीं कर सकता.

टीम इंडिया के समर्थन में उतरे गावस्कर
चैनल 7 के साथ सुनील गावस्कर बोले, ‘टीम इंडिया की बल्लेबाजी में कोई खामी नहीं थी. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. ऐसा ही 1974 में लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान गेंद स्विंग हो रही थी, हालात मुश्किल थे और हमारी टीम एक भी खराब शॉट खेले बगैर ही ऑल आउट हो गई थी. हमारे खिलाड़ी भी LBW और बोल्ड हुए थे. जब आप इस तरह की तेज गेंदबाजी का सामना करते हो तो ऐसे में रन बनाना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही टीम इंडिया के साथ एडिलेड में हुआ.’

संजय मांजरेकर ने उठाए डिफेंस पर सवालएक ओर जहां सुनील गावस्कर टीम इंडिया का बचाव कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर एडिलेड टेस्ट मैच में कमेंट्री कर रहे पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों की तकनीक पर ही सवाल खड़े कर दिये. मांजरेकर ने न्यूजीलैंड दौरे का हवाला देते हुए कहा कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मुश्किल परिस्थितियों में टीम इंडिया का डिफेंस तार-तार हुआ है.

IND VS AUS: मोहम्मद शमी पर आई बुरी खबर, अस्पताल ले जाए गए

एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया दूसरी पारी में महज 36 रनों पर ढेर हुई, जो कि उसका टेस्ट क्रिकेट में सबसे कम स्कोर है. टीम इंडिया का एक भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू नहीं पाया. हेजलुवड ने 8 रन देकर 5 विकेट लिये और पैट कमिंस ने भी 4 विकेट चटकाए. 90 रनों के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here