Spread the love


बरेली में हत्या की सनसनीखेज वारदातों से पुलिस की टेंशन बढ़ गई है.

बरेली (Bareilly) के एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया क‍ि छानबीन में सामने आया क‍ि वारदात को बच्‍चे के प‍िता के यहां 7 साल से क‍िराए पर रहने वाले प‍िकअप ड्राइवर राजू ने अंजाम द‍िया है. हत्यारोपी की पत्नी और उनके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में अपराध‍ियों ने 24 घंटे में कत्‍ल की 3 वारदातों को अंजाम देकर पुल‍िस को टेंशन में ला द‍िया है. आधी रात को शहर के पॉश इलाके डीडी पुरम में एक अजनबी युवक का शव (Deadbody) म‍िलने से सनसनी फैल गई. सुबह फरीदपुर से खबर आई क‍ि एक अज्ञात नौजवान का कत्‍ल कर उसकी लाश पेट्रोल से फूंक दी गई. पुल‍िस अभी इन वारदातों की गुत्‍थी सुलझा नहीं पाई थी क‍ि बहेड़ी थाना इलाके में 5 साल के बच्‍चे की अपहरण (Kidnapping) के बाद गला काटकर हत्‍या (Murder) कर दी गई. लगातार हो रही वारदातों से लोग दहशत में हैं.

आरोप: राजू बोला- बच्चे को 50 रुपये में बेचा, वापस चाहिए तो…

5 साल का राज अब इस दुनिया में नही रहा. किसी ने उसे बड़ी ही बेरहमी से मार डाला. राज के बाबा के मुताबिक पिछले काफ़ी समय से उत्तराखंड निवासी राजू उनके घर में किराए पर रहता था. आरोप है कि बीती शाम राजू ने 4 बच्चों को अपनी मैक्स पिकअप गाड़ी में बिठाया, जिसके बाद 3 बच्चों को गांव में गाड़ी से उतारकर उनके पोते राज को साथ ले गया. देर शाम तक बच्चे के घर नही आने के बाद काफ़ी तलाश किया. इसी बीच जब गांव के कुछ लोगों ने उससे अलग ले जाकर बात की तो उसने बताया कि बच्चे को मैंने 50 हज़ार में बेच दिया है. अगर बच्चा चाहिए तो 50 हज़ार रूपये देने होंगे.

खेत में मिला शवपरिजनों के मुताबिक उसको 50 हज़ार रूपये दिए और उसके साथ धौराटांडा पहुंचे. वहां पहुंचकर कर उसने 5 हज़ार रूपये और लिए और मौके से फ़रार हो गया. इसके बाद परिजन सुबह कोतवाली बहेड़ी पहुंचे और पुलिस को पूरा मामला बताया. इसी बीच परिजन कोतवाली में ही थे तो फ़ोन पर ख़बर मिली कि गांव से कुछ दूरी पर एक गन्ने के खेत में बच्चे का शव मिला है. आनन-फ़ानन में पुलिस और फील्ड यूनिट की टीम के साथ एसपी ग्रामीण मौके पर पहुंची बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

आरोपी की पत्नी और दो साथी गिरफ्तार: एसएसपी

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया क‍ि छानबीन में सामने आया क‍ि वारदात को बच्‍चे के प‍िता के यहां 7 साल से क‍िराए पर रहने वाले प‍िकअप ड्राइवर राजू ने अंजाम द‍िया है. हत्या के इस प्रकरण में हत्यारोपी की पत्नी और उनके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

फरीदपुर में अधजली लाश मिली

इसके अलावा फरीदपुर थाना क्षेत्र में एक युवक का शव अधजली अवस्था में मिला. पुलिस को जैसे ही स्थानीय लोगों से सूचना मिली बैसे ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस के मुताबिक शव को देखकर ऐसा प्रतीत होता है जैसे पहले हत्या की गई है, उसके बाद शव को जलाकर मृतक की पहचान छिपाने की कोशिश की गई. फिलहाल पुलिस का दावा है जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा. शव की अभी तक शिनाख्त नही हो सकी है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here