Saturday, July 24, 2021
HomeGadgets144Hz डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ iQoo Neo 5 Life...

144Hz डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ iQoo Neo 5 Life फोन 24 मई को होगा लॉन्च


iQoo Neo 5 Life स्मार्टफोन को 24 मई को लॉन्च किया जाएगा, जिसका ऐलान कंपनी ने  चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पोस्ट और फोन को समर्पित एक पेज के माध्यम से किया है। कंपनी ने यह भी कंफर्म कर दिया है कि यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा। Vivo सब-ब्रांड ने टीज़ कर फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी दी है। यह फोन रेगुलर iQoo Neo 5 की तुलना में कुछ बदलावों के साथ आ सकता है, जो कि चीन में में मार्च महीने में लॉन्च हुआ था।

iQoo ने खुलासा करते हुए जानकारी दी है कि iQoo Neo 5 Life फोन 24 मई को लॉन्च किया जाएगा और इसकी प्री-बुकिंग भी इसी दिन शुरू होगी। कंपनी ने वीबो और फोन को समर्पित एक पेज के माध्यम से फोन के स्पेसिफिकेशन संबंधी जानकारी दी है। जानकारी के अनुसार, यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अलावा, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा, 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट, LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज मौजूद होगी। इस फोन में 8 जीबी रैम दी जाएगी, हालांकि कंपनी के “Memory Fusion Technology” के जरिए इसमें 11 जीबी तक परफोर्मेंस क्षमता मौजूद होगी। पेज के माध्यम  से यह भी खुलासा हुआ है कि आइकू नियो 5 लाइफ फोन की सेल चीन में 1 जून से शुरू होगी। हालांकि, फोन की कीमत संबंधी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।

डिज़ाइन की बात करें, तो आइकू नियो 5 लाइफ में होल-पंच कटआउट डिस्प्ले के टॉप-राइट कॉर्नर पर स्थित होगा। यह साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा जो कि आयतकार कैमरा मॉड्यूल में स्थित होगा। इसके अलावा, आइकू नियो 5 लाइफ फोन में दो कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। हालांकि, आइकू नियो 5 लाइफ फोन में वनीला iQoo Neo 5 की तुलना में कुछ बदलाव मौजूद होंगे, जैसे कि यह फोन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट से लैस था। साथ ही इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और होल-पंच सेल्फी कैमरा कटआउट मौजूद था।

iQoo Neo 5 में आइकू नियो 5 लाइफ की तुलना में थोड़ा अलग रियर कैमरा मॉड्यूल मौजूद था। आगामी फोन आइकू नियो 5 से भी सस्ता फोन हो सकता है। फिलहाल, यह साफ नहीं है कि आइकू नियो 5 लाइफ फोन भारतीय मार्केट में दस्तक देगा या नहीं। पिछले महीने आइकू नियो 5 फोन कथित रूप से Bureau of Indian Standards (BIS) पर लिस्ट हुआ था, जिससे इसके भारत लॉन्च की जानकारी मिलती है।
 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments