स्मिथ, वॉर्नर के IPL 2020 खेलने से ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को नुकसान! जानें कप्‍तान पेन ने क्‍या कहा?
Spread the love


ऑस्‍ट्रेलिया को साल के अंत में भारत की मेजबानी करनी है (फाइल फोटो)

स्टीव स्मिथ (Steve Smith), डेविड वॉर्नर (David Warner), तेज गेंदबाज पैट कमिंस सहित टीम के कुछ स्टार खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ दिसंबर में टेस्ट सीरीज खेलना है और से सभी अभी आईपीएल में व्यस्‍त हैं, जो 10 नवंबर तक चलेगी

मेलबर्न. ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने मंगलवार को इस आशंका को खारिज कर दिया कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेल रहे प्रमुख बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और तेज गेंदबाज पैट कमिंस सहित टीम के कुछ स्टार खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ दिसंबर में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले लाल गेंद से अभ्यास का पर्याप्त मौका नहीं मिलेगा.

पूर्व कप्तान स्‍टीव स्मिथ, सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) और तेज गेंदबाज कमिंस, जोश हेजलवुड और जेम्स पैटिंसन अभी यूएई में आईपीएल में विभिन्न टीमों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. आईपीएल 10 नवंबर को समाप्त होगा, जबकि ऑस्ट्रेलिया की घरेलू प्रथम श्रेणी प्रतियोगिता शैफील्ड शील्ड इस सप्ताह के अंत में एडिलेड में शुरू हो जाएगी.

शैफील्‍ड शील्‍ड में हिस्‍सा नहीं ले पाएंगे आईपीएल खेल रहे ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी
पेन ने स्वीकार किया कि आईपीएल में भाग ले रहे खिलाड़ियों को भारतीय के खिलाफ सीरीज से पहले शैफील्ड शील्ड में भाग लेने का मौका नहीं मिल पाएगा, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में कोविड-19 महामारी के कारण विदेशों से आने पर 14 दिन के पृथकवास का नियम लागू है.उन्होंने सेवनन्यूज.कॉम.एयू से कहा कि देश में जो नियम लागू हैं उन्हें देखते हुए मुझे नहीं लगता कि उन्हें शैफील्ड में खेलने का मौका मिल पाएगा. पेन को भरोसा है कि सीमित ओवरों के मैच में खेलने के बाद टेस्‍ट मैच खेलना खिलाड़ियों के लिये कोई मसला नहीं होगा.

यह भी पढ़ें: 

IPL 2020: पृथ्वी शॉ ने बताई दिल्ली कैपिटल्स की जीत की वजह, कैसे टॉप पर पहुंची उनकी टीम

क्रिस गेल की तरह चलकर यूनिवर्स बॉस से मिलने पहुंचे धोनी, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

पेन ने कहा कि ये वे खिलाड़ी हैं जो कुछ दिनों के अंतराल में सफेद गेंद के बाद लाल गेंद से, टेस्ट क्रिकेट के बाद टी20 क्रिकेट में खेलते रहे हैं. यह कभी कोई मसला नहीं रहा और हमें उम्मीद है कि ऐसा होगा भी नहीं. भारतीय के खिलाफ सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया को अफगानिस्तान के खिलाफ एक टेस्ट मैच खेलना था, लेकिन इसे कोविड-19 महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here