सुशांत के फॉर्म हाउस के मैनेजर का खुलासा कहा-'इस कारण से प्रधान चक्रवर्ती से नाराज़ थे सुशांत '
Spread the love


बॉलीवुड एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) के केस की फाइलबीन अभी भी जारी है। हाल ही में सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्म हाउस के मैनेजर पवन से पूछताछ की थी। वहाँ पवन ने एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलेसे किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पवन ने बताया कि- ‘रिया चक्रवर्ती अपने खर्चे पूरे करने के लिए और प्रशिक्षण के लिए सुशांत के पैसे इस्तेमाल करती थी’। पवन के अनुसार सुशांत के सीए रजत मेवाती ने उन्हें बताया कि सुशांत सो रहे थे और प्रमुख चक्रवर्ती पार्टी कर रहे थे। मैंने शोविक को तब भी देखा था जब केवल देखा या स्मोक करते हुए। ‘

सूत्रों के मुताबिक, पवन ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा कि-‘श्रुति मोदी ने साल 2019 में जुलाई के महीने से आना बंद किया था, रिया चक्रवर्ती के आने के बाद से उनकी आईलैंड जाने की ट्रिप्स में वृद्धि हुई थी। प्रधान ही सुशांत के सभी खर्चों को संभालता था। जब सुशांत को अपने खाते से शासक किए गए खर्चों के बारे में जानकारी मिली तो वे काफी नाराज थे। शासक अक्सर सुशांत के साथ यहां आते थे। पिछले साल रिया के जन्मदिन से एक दिन पहले मैंने प्रधान के परिवार को देखा। शोविक चक्रवर्ती के साथ एक लड़की भी थी ‘।

shovik

आपको बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 3 महीने से ज्यादा का समय गुज़र चुका है लेकिन अब इस मामले में उनकी मौत का असली कारण पता नहीं चला है। सीबीआई इस केस की फाइलबीन में लगातार अपना काम कर रही है। 9 सिंतबर को ड्रग्स के मामले में प्रधान चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं इंटर में प्रिंस ने बॉलीवुड से जुड़े 25 लोगों का नाम लिया है जो ड्रग्स लेते हैं। प्रधान से पहले उनके भाई शोविक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सुशांत के केस से जुड़े सभी लोगों से सीबीआई की पूछताछ लगातार जारी है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here