बदमाशों ने ट्रैफिक पुलिस की वर्दी पहने रखी थी. ( सांकेतिक तस्वीर)

उत्‍तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में लूटपाट का अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल, ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) की वर्दी पहनकर आए बाइक सवार ठगों ने कैब में सफर कर रही महिला डॉक्टर मधु भाटिया (Dr. Madhu Bhatia) को न सिर्फ रोका बल्कि उच्चाधिकारियों के आदेश के नाम पर हीरे जड़े कंगन लेकर फरार हो गए.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 5, 2021, 11:17 PM IST

नोएडा. उत्‍तर प्रदेश के नोएडा में ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) की वर्दी पहनकर आए बाइक सवार ठगों ने मंगलवार को एक महिला डॉक्टर मधु भाटिया (Dr. Madhu Bhatia) से उसके हीरे जड़े कंगन उतरवा कर ले लिये और उसे नकली कंगन थमाकर फरार हो गए. महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना सेक्टर-20 पुलिस को दी गई शिकायत में महिला डॉक्टर भाटिया ने बताया कि बदमाशों ने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए बदमाशों ने उनकी कैब रुकवा कर उनसे कहा कि इस क्षेत्र में हत्या हो गई है. उच्चाधिकारियों का आदेश है कि कोई भी महिला जेवरात पहन कर जा रही है तो गहने उतरवाकर एक लिफाफे में रख दिया जाए.

नोएडा के थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक आर के सिंह ने बताया कि शिकायत के मुताबिक, शक होने पर भाटिया ने बदमाशों से कहा कि वो पुलिसवाले नहीं दिख रहे हैं, इस पर दोनों बदमाशों ने दूर से अपना एक फर्जी आईकार्ड भी महिला को दिखाया. उन्होंने बताया कि उनके झांसे में आकर महिला डॉक्टर ने अपने कंगन जैसे ही लिफाफे में रखे बदमाशों ने नजर बचाकर लिफाफा बदल दिया.

जांच में जुटी पुलिस
इसके अलावा थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक आर के सिंह ने बताया कि महिला ने जैसे ही लिफाफा खोला तो उसमें नकली कंगन थे. उन्होंने बताया कि इस बीच कैब चालक ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे उसे धक्का देकर फरार हो गए. थाना प्रभारी ने बताया कि सेक्टर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस विधि की सहायता से पुलिस मामले की जांच कर रही है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here