साल 2020 में इन बॉलीवुड स्टार्स ने वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा, खूब तारीफ हुई


आज के समय में दर्शकों में ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज़ दिख रहा है। दर्शक अब सिनेमाघरों की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फ़िल्में देखना पसंद कर रहे हैं। साल 2020 में कई ऐसे फ़िल्में इन प्लेटफॉर्म्स पर बनी हुई हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब सराहा है। बता दें कि इस साल कई बॉलीवुड स्टार्स ने वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखा और इसके जरिए लोगों के दिलों में अपनी ख़ासियत बनाई है।

‘आश्रम’ वेब सीरीज में बॉबी देओल की एक्टिंग दमदार रही। इस फिल्म को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया है। बॉबी ने पहली बार किसी वेब सीरीज में काम किया है। अगस्त 2020 में प्रकट हुई इस सीरीज़ में बॉबी ने एक बाबा का रोल प्ले किया है। इस श्रृंखला को ओटीटी प्लेटफॉर्म एम एक्स प्लेयर पर चयनित किया गया था। पहले सीज़न की कहानी को आगे बढ़ाते हुए इस श्रृंखला का दूसरा भाग भी बना रह गया है। बता दें कि इसके बाद से दर्शक बॉबी की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं।

‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ में दिखे अभिषेक बच्चन

लंबे समय बाद वेब सीरीज ‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ में दिखे अभिषेक बच्चन की वेबकैम अब खूब तारीफ कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में उन्होंने दमदार रोल प्ले किया है। इस वेब सीरीज में अभिषेक बच्चन ने डॉ अविनाश सभरवाल का किरदार निभाया है।

‘असुर’ में अरशद का रोल दमदार रहा

अक्सर कॉमेडी फिल्मों में रोल करने वाले अरशद वारसी ने साल 2020 में वेब सीरीज ‘असुर’ में जबरदस्त काम किया। इस वेब सीरीज को देखने के बाद दर्शकों को उनका नया अंदाज काफी पसंद आया है। बता दें कि इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि हर इंसान के अंदर एक सांठ छुपा होता है।

‘आर्या’ से हिट हुईं सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने साल 2020 में वेब सीरीज ‘आर्या’ में जबरदस्त काम किया। ये वेबसीरीज ऑप्टिकल प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में सुष्मिता अपने परिवार को बचानेती नज़र आती हैं। वहीं, इस वेब सीरीज को दर्शकों ने भी बहुत प्यार दिया है।

ये भी पढ़ें: –

दुल्हन बनकर बला सी की खूबसूरत लग रही है गौहर खान, यहां देखिए निकाह लुक शुहर जैद दरबार संग सबसे पहले तस्वीरें

Pics में: सेक्स रैकेट में आ चुके हैं ये प्रसिद्ध हुरिनों का नाम, कोई मिली आपत्तिजनक स्थिति में कोई गिरफ्तार नहीं हुआ





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here