Friday, April 16, 2021
HomeMovie Reviewसलमान खान की इस हूरिन ने पहली फिल्म के बाद नहीं चखा...

सलमान खान की इस हूरिन ने पहली फिल्म के बाद नहीं चखा सफलता का स्वाद लिया, अब कर रहे हैं ये काम


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (सलमान खान) के साथ अब तक कई हसीनाएं अपना फिल्मी करियर शुरू कर चुकी हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर का करियर रफ्तार पकड़ने में नाकाम साबित रहा है। ऐसे ही एक अदाकारा बनी रही जिसका नाम चांदनी (चांदनी) है। उन्होंने वर्ष 1991 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘सनम बेवफा’ (सनम बेवफा) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

पहली ही फिल्म हिट होने के बाद चांदनी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो गई थीं। लेकिन बाद में उनकी आई किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया। काफी संघर्ष के बाद भी चांदनी एक सफल अभिनेत्री की लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाई, जिसके बाद चांदनी ने बॉलीवुड छोड़ दिया। उन्होंने बॉलीवुड में लगभग 6 साल तक काम किया और इस दौरान उन्होंने 10 फिल्में कीं।

चांदनी

जब फिल्मों में उनका जादू नहीं चला तो साल 1994 में उन्होंने सतीश शर्मा से शादी कर ली। इसी तरह कम ही लोगों को पता है कि उनका असली नाम चांदनी नहीं बल्कि नवोदिता शर्मा है। उन्होंने बॉलीवुड में आने के बाद अपना नाम बदलकर चांदनी रख लिया था। वैसे आज चांदनी भले ही बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन वो विदेश में बनेकर भारत का नाम रो रोशन कर रहे हैं। आपको बता दें कि चांदनी ऑरलेंडो में एक डांस अकेडमी चलाती हैं। वो इंटरनेशनल लेवल पर कई डांस शोज भी कर चुके हैं। अरलेंडो में चांदनी अपने पति सतीश शर्मा दो बेटियों के साथ रहती हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments