सप्ताह में केवल एक ही दिन होता है तैमूर की क्लास!  लाडले की इतनी फीस भरती हैं मम करीना


सैफ अली खान (सैफ अली खान) और करीना कपूर (करीना कपूर) के लाडले तैमूर 4 साल के हो चुके हैं। 20 दिसंबर, 2015 को जन्मे तैमूर आज भी रोज़ाना ख़बरों में बने हुए हैं। कभी अपनी क्यूटनेस को लेकर, कभी पैपराज़ी के साथ अपने व्यवहार को लेकर तो कभी अपनी नटखट हरकतों से वो सुर्खियां बंटोरते रहते हैं। वहीं नन्हें तैमूर (तैमूर) स्कूल भी जाने लगे हैं। (वर्तमान में स्कूल बंद हैं) और आप क्या जानते हैं कि तैमूर की स्कूल की फीस कितनी है?

5 हजारी महीने में तैमूर की फीस है

तैमूर लॉकडाऊन से पहले प्ले स्कूल में जाते थे। और अक्सर वे स्टोरी बुक, स्कूल बैग के साथ प्रदर्शन होते रहते हैं। बात करें उनके स्कूल की फीस की तो उनकी एक महीने की फीस केवल 5 हज़ार रूपए है। करीना और सैफ के सालाना बजट को देखें तो यह फीस वास्तव में बहुत कम है। और हर तीन महीने की फीस इस स्कूल में एक साथ ली जाती है। इस गणना से करीना लाडले तैमूर की तिमाही फीस 15 हज़ार रूपए भरती हैं। किसी स्टार किड के लिहाज़ से वास्तव में यह फीस बहुत कम है, जिसे आम माता पिता भी आसानी से अफॉर्ड कर सकते हैं।

एक ही दिन होता है कक्षा

खास बात ये है कि इस प्ले स्कूल में सप्ताह में केवल एक ही दिल क्लास होता है। जबकि बाकी दिन अलग अलग तरह के खेल बच्चों को खिलाए जाते हैं। बाकी दिन खेल खेल में ही बच्चों को सिखाया जाता है। तैमूर भले ही केवल 4 साल के हैं, लेकिन वे किसी बड़े सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं। पैपराजी के कैमरे अक्सर उन्हें तलाशते रहते हैं। और उनके नटखट छापों को कैमरे में कैद करने से नहीं चूकते।

1500 रुपए में बिकती एक तस्वीर है

सप्ताह में केवल एक ही दिन होता है तैमूर की क्लास!  लाडले की इतनी फीस भरती हैं मम करीना

कॉफी विद करन में खुद सैफ ने एक बार इस बात का ज़िक्र किया था कि तैमूर की एक तस्वीर की कीमत 1500 रूपए हैं। जो उन्हें किसी के जरिए पता चला था। इतना रेट्रो किसी भी बड़े स्टार की तस्वीर का भी नहीं है। हालाँकि इस ख़बर में कितनी सच्चाई है ये तो हम नहीं जानते लेकिन 4 साल के तैमूर एक स्टार हैं इस बात में कोई दो राय नहीं है। जन्म से लेकर आज तक भी तैमूर जहां कहीं भी जाते हैं कैमरा उन्हीं पर फोकस हो जाते हैं।

ये भी ः





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here