सनी देओल के साथ फिल्म करने से श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय ने किया था इंकार, ये थी वजह
Spread the love


फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर हर घायल, घातक, दामिनी, गदर जैसी ना जाने कितनी सुपरहिट फिल्में दी हैं। आप समझ ही गए होंगे कि हम किनकी बात कर रहे हैं। आज भी स्क्रीन पर इनका जादू एसए चलता है। अपने करियर के दौरान सनी ने कई सुपरहिट बड़ी एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर की। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड में दो एक्ट्रेस ऐसी भी रहीं जिन्होंने सनी देओल (सनी देओल) के साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया था।

जी हां … इस बात का खुलासा खुद सनी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। और बताया कि उनके साथ फिल्म करने के लिए ऐश्वर्या राय (ऐश्वर्या राय) और श्रीदेवी (श्रीदेवी) को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया था।

घायल के लिए श्रीदेवी पहली पसंद थीं

ये बात शायद बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि सनी देओल की घायल के लिए पहले श्रीदेवी को ही अप्रोच किया गया था। ये सनी की बेहतरीन और सुपरहिट फिल्मों में गिनी जाती है। इस फिल्म में सनी की जोड़ी मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ नज़र आई थी लेकिन उनसे पहले इस रोल के लिए श्रीदेवी ही पसंद करती थीं। सनी ने एक इंटरव्यू में बताया था – ‘मैंने अपनी फिल्म ‘घायल’ के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने मेरी फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था। ‘ जिसके बाद मीनाक्षी को फाइनल किया गया। वहीं एक फिल्म के सिए सनी ने ऐश्वर्या राय को भी अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने भी उस फिल्म के लिए ‘ना’ कर दिया।

साथ काम न करने की यह वजह थी

हालाँकि अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या था कि दोनों ही एक्ट्रेस ने सनी के साथ काम करने से इंकार कर दिया। वास्तव में, ये वो दौर था जब बॉलीवुड की अभिनेत्रियों उन फिल्मों में काम करने के लिए तैयार नहीं होती थीं जिनमें उनका रोल 680 से किसी भी तरह से कम हो। घायल फिल्म (घायल मूवी) में सनी देओल का पॉवरफुल रोल था। यही कारण था कि श्रीदेवी ने इस फिल्म से दूरी बना ली। हालांकि ऐसा नहीं है कि वह कभी स्क्रीन शेयर नहीं की है। बल्कि श्रीदेवी व सनी की जोड़ी ‘चालबाज़’, ‘निगाहें’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी है और दोनों की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा सनी व ऐश्वर्या राय भी साल 2002 में बनी हुई फिल्म ‘शहीद’ में नज़र आ चुके हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here