पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. पाकिस्तान की टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 1 विकेट खोकर 8 रन बना लिये हैं. फिलहाल कीवी टीम ने 354 रनों की बढ़त ले रखी है. पहला टेस्ट गवां चुकी पाकिस्तान की टीम पर 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप होने का खतरा मंडरा रहा है. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाक क्रिकेट बोर्ड की कड़ी आलोचना की है.

पूर्व क्रिकेटर ने बोर्ड की नीति की आलोचना की और कहा की उन्होंने औसत खिलाड़ियों को टीम में जगह दी. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्लेयर्स के प्रदर्शन को स्कूल लेवल का बताया.

शोएब अख्तर द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में उन्होंने कहा, ”पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने जो बोया है, वो काट रहा है. वे औसत खिलाड़ी लाते रहेंगे और उन्हें खिलाते रहेंगे और वे एक औसत टीम बनाते रहते हैं और औसत काम करते रहेंगे और इस वजह से औसत परिणाम आते रहेंगे.”

उन्होंने आगे कहा, ”पाकिस्तान जब भी टेस्ट क्रिकेट खेलेगा, वे बेनकाब हो जाएगा. वे स्कूल-स्तरीय क्रिकेट खेल रहे हैं और प्रबंधन ने उन्हें स्कूल-स्तरीय क्रिकेटर्स बना दिया है. और अब यह फिर सोच रहे हैं कि मैनेजमेंट चेंज कर देते हैं. चलो मैनेजमेंट चेंज कर दिया गया, लेकिन भाई तुम लोग कब चेंज होगे?.”

विलियमसन और निकोल्स ने बनाया रिकॉर्ड

विलियमसन और निकोल्स ने न्यूजीलैंड की तरफ से चौथे विकेट की साझेदारी का नया रिकार्ड बनाया है. यह न्यूजीलैंड के लिये किसी भी विकेट के लिये तीसरी सबसे बड़ी साझेदारी है. विलियमसन ने हेनरी निकोल्स के साथ चौथे विकेट के लिये 369 रन जोड़े. इससे पहले का रिकार्ड टेलर और जेसी राइडर के नाम पर था जो उन्होंने 2009 में भारत के खिलाफ नेपियर में बनाया था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here