Sunday, April 11, 2021
HomeMovie Reviewशाहरुख खान की फिल्म में बेटी का किरदार निभाकर इस एक्ट्रेस ने...

शाहरुख खान की फिल्म में बेटी का किरदार निभाकर इस एक्ट्रेस ने खूब लूटी थी वाहवाही, अब पहचान मुश्किल


बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (शाहरुख खान), काजोल (काजोल) और रानी मुखर्जी (रानी मुखर्जी) की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ आज भी फैंस की पसंदीदा फिल्मों में एक है। वहीं इस फिल्म में शाहरुख की 8 साल की बेटी ‘अंजली’ का किरदार निभाकर एक्ट्रेस सना सईद (सना सईद) ने खूब वाहवाही लूटी थी। आज भी सना को उनके इस किरदार के लिए याद किया जाता है।

मुंबई में पली-बढ़ी सना को सबसे पहले स्क्रीन पर फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से बतौर बाल कलाकार पहचान मिली। इस फिल्म के बाद सना ने ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और ‘बादल’ जैसी फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम किया। फिर लंबे ब्रेक के बाद सना सईद ने साल 2008 में टीवी शो ‘बाबुल का आंगन छूटे न’ में काम किया, इस सीरियल में सना के काम को काफी सराहा गया।

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें

♥ ️

द्वारा साझा की गई एक पोस्ट सना सईद (@sanaofficial) पर

फिर साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से सना सईद ने बड़े पर्दे पर शुरुआत की। इस फिल्म में सना का ग्लैमरस अंदाज फैंस को काफी पसंद आया। ये फिल्म आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की डेब्यू फिल्म थी। इस फ़िल्म में फ़िल्म पाने के बाद सना कई टीवी चैनलों की एकता दिखाने में नज़र आई जिनमें ‘झलक दिखला जा 6’, ‘झलक दिखला जा 7’, ‘नच बलिए 7’ और ‘झलक दिखना जा 9’ जैसे टीवी शोज के नाम शामिल हैं। इसके अलावा सना सईद सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। फिल्हाल फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments