शादी का एक महीना पूरा होते ही सना खान को पति से मिला यह विशेष गिफ्ट, फैन्स से शेयर किया सरग


बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान लगातार सुर्खियां प्राप्त कर रही हैं। सना खान की शादी को एक महीने पूरे हो चुके हैं और इस मौके पर लगातार वह सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को नए-नए सरदार दे रहे हैं। हाल ही में सना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट शेयर करके अपने फैन्स को चौंके थे।

यह वीडियो पोस्ट सना की शादी की एक रस्म से जुड़ी हुई थी, जिसे बतौर सर ने कहा कि उनके फैन्स के साथ शेयर किया था। इसी कड़ी में सना ने एक अन्य पोस्ट के माध्यम से उन्हें मिला एक बेहद विशेष गिफ्ट के बारे में बताया है। सना और मौलाना अनस सैयद की शादी को एक महीने पूरे हो चुके हैं और इस मौके को विशेष बनाते हुए अनस ने सना को एक मोबाइल गिफ्ट किया है।

शादी का एक महीना पूरा होते ही सना खान को पति से मिला यह विशेष गिफ्ट, फैन्स से शेयर किया सरग
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस पोस्ट में सना लिखती हैं, ‘थैंक यू अनस सैयद। मेरे ऊपर आपका गिफ्टेंड रहा ओके’आपको बता दें कि सना अपने पति अनस से बेहद प्रभावित हैं इसकी एक झलक पिछले दिनों उनके द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में देखने को मिली थी।

इस इंटरव्यू के दौरान सना ने कहा था, ‘अनस से शादी करना एक रात का डिसीजन नहीं था बल्कि उनके जैसे शख्स के लिए I सालों-साल दुआ करी थी। उनके बारे में जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद है वह यह है कि अनस शरीफ हैं और उनमें हया है। वह जजमेंटल नहीं हैं।

शादी का एक महीना पूरा होते ही सना खान को पति से मिला यह विशेष गिफ्ट, फैन्स से शेयर किया सरग

सना खान ने आगे कहा, “अनस ने मुझे कहा था कि अगर कोई अच्छी चीज गटर में गिर गई है तो आप उसके ऊपर कई बाल्टी पानी डाल दो, वो साफ नहीं हो सकती है। लेकिन आप उसे गटर से बाहर निकाल कर एक ग्लास पानी निकाल सकते हैं। भी डाल दो, तो वह साफ हो जाता है। ‘मुझे उनकी ये बात बहुत अच्छी लगी। “

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सना खान ने बॉलीवुड को अलविदा कह अल्लाह के बताए रास्ते पर चलने का निश्चय किया है। सना ने पिछले महीने ही 21 नवंबर को एक प्रमुख सेरेमनी में मौलाना अनस से गुपचुप शादी कर कर ली थी।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here