Spread the love


न्यूजीलैंड क्रिकेट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी. कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को ट्वेंटी-ट्वेंटी सीरीज से आराम दिया गया है, जबकि अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी को टीम की कमान दी गई है.

वेस्टइंडीज के न्यूजीलैंड दौरे की शुरुआत 27 नवंबर को खेले जाने वाले ट्वेंटी-ट्वेंटी मैच से होगी. दूसरा मुकाबला 29 नवंबर को और तीसरा मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा. टीम के सबसे अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर सिर्फ पहले दो ट्वेंटी-ट्वेंटी मुकाबलों के लिए उपलब्ध हैं.

न्यूजीलैंड के कोच गैरी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज को कड़ी चुनौती माना है. गैरी ने कहा, ”हमें अलग अलग जगह से खिलाड़ी मिले हैं. कुछ खिलाड़ियों ने पिछले एक महीने में घरेलू क्रिकेट खेला है. आईपीएल में हिस्सा लेने वाले हमारे क्रिकेटर्स इस वक्त आइसोलेशन में हैं. हमारे खिलाड़ी चोट से भी जूझ रहे हैं.”

गैरी ने इस सीरीज को क्रिकेट की वापसी के लिए अच्छा कदम माना है. कोच ने कहा, ”वेस्टइंडीज की टीम सितारों से भरी हुई है और उनके पास काफी अनुभव है. चार दिन के अंदर तीन मैच खेलना आसान नहीं होगा. लेकिन 8 महीने बाद क्रिकेट की वापसी के लिए यह अच्छा कदम है.”

टीम इस प्रकार है

टी-20 टीम: टिम साउदी (कप्तान), हामिश बेनेट, डेवन कॉन्वे, लॉकी फर्ग्युसन, मार्टिन गुप्टिल, काइल जैमीसन, डरेल मिचेल, जिम्मी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम सिफर्ट (विकेटकीपर), रोस टेलर.

टेस्ट टीम: केन विलियमसन (कप्तान), टॉम ब्लेंडल, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, काइल जैमीसन, टॉम लाथम, हेनरी निकोलस, एजाज पटेल, टिम साउदी, रोस टेलर, नील वैंगर, बीजे वाटलिंग (विकेटकीपर), विल यंग.

पूजा करने के लिए कोलकाता पहुंचे थे शाकिब अल हसन, फेसबुक पर मिली जान से मारने की धमकी

दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच सीरीज पर स्थिति साफ नहीं, ईसीबी ने किया यह दावा



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here