लखनऊ के पुलिस कमिश्नर को मिली जान से मारने की धमकी (File photo)

डीसीपी (DCP South) साउथ रवि कुमार ने बताया कि जिस नम्बर से धमकी मिली उसकी लोकेशन को सर्विलांस की मदद से ट्रेस किया गया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 21, 2020, 6:19 PM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में डायल-112 के जरिए धमकी मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को लखनऊ (Lucknow) के पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) डीके ठाकुर को एक अनजान कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है. मामले की जानकारी पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. पुलिस विभाग ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है और मामले की जांच डीसीपी साउथ को सौंप दी है. पुलिस धमकी देने वाले शख्स की तलाश में जुटी हुई है.

दरअसल, सुबह पुलिस कंट्रोल रूम के 112 नंबर पर कॉल आई जिससे पुलिस विभाग भी सकते में आ गया. मामले की सूचना मुख्यालय पर सभी जिम्मेदार अधिकारियों को दी गई. सर्विलांस सेल को नंबर की लोकेशन दिल्ली मिली है. पुलिस टीम धमकी देने वालों की डिटेल निकालने में जुट गई है. शासन स्तर से मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं जिसके तहत जांच की जिम्मेदारी डीसीपी साउथ को दी गई है.

सीएम योगी बोले- चेहरे देख कर नहीं दिया जाता लाभ, पहले लोग आजमगढ़ के नाम से डरते थे

डीसीपी साउथ रवि कुमार ने बताया कि जिस नम्बर से धमकी मिली उसकी लोकेशन को सर्विलांस की मदद से ट्रेस किया गया है. अभी दिल्ली की लोकेशन पाई जा रही है. हालांकि, मोबाइल नंबर स्विच ऑफ जा रहा है. नंबर के ऑन होते ही आरोपी कॉलर को पुलिस की गिरफ्तार कर लेगी. नम्बर के ऐक्टिव होने के बाद ही कॉल करने वाले सिरफिरे तक पुलिस पहुंच पाएगी. पुलिस मामले को लेकर अलर्ट है, जिसके चलते पुलिस मुख्यालय की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है.सीएम योगी को मिल चुकी है धमकी
इससे पहले डायल 112 के जरिये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी 2 से 3 बाद धमकी मिल चुकी है. 2 हफ्ते पहले मुख्यमंत्री को धमकी देने वाले का नंबर आगरा में ट्रेस हुआ था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here