रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में खेलते हुए नजर आएंगे (फोटो क्रेडिट: रोहित शर्मा इंस्‍टाग्राम )


रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में खेलते हुए नजर आएंगे (फोटो क्रेडिट: रोहित शर्मा इंस्‍टाग्राम )

चोट के कारण रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो टेस्‍ट मैच नहीं खेल पाए थे और वो मेलबर्न टेस्‍ट के बाद टीम से जुड़े थे

नई दिल्‍ली. भारत और मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. दोनों टीमों की कोशिश सिडनी में 7 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे टेस्‍ट मैच में जीत दर्ज कर सीरीज में बढ़त हासिल करने की होगी. इस मैच से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी मैदान पर वापसी करेंगे. दरअसल आईपीएल (IPL 2020) के दौरान चोटिल होने की वजह से वह ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम का हिस्‍सा नहीं थे, वहीं शुरुआती दो टेस्‍ट मैच भी नहीं खेल पाए थे.

तीसरे टेस्‍ट से पहले रोहित को भारतीय टेस्‍ट टीम का उपकप्‍तान बनाया गया था, जिससे यह तय हो गया कि वह तीसरे टेस्‍ट में खेलेंगे. हालांकि इसके बाद सवाल उठने लगे कि वह ओपनिंग करेंगे या फिर मिडिल ऑर्डर पर बल्‍लेबाजी करेंगे. स्‍पोर्ट्स टुडे की खबर के अनुसार सिडनी में रोहित ओपनिंग करेंगे और वह खराब फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल की जगह लेंगे.

गिल को रोहित के साथ मिल सकता है ओपनिंग का मौका
खबर के अनुसार रोहित पिछले मैच से टेस्‍ट क्रिकेट में डेब्‍यू करने वाले शुभमन गिल के साथ पारी का आगाज करेंगे. मयंक अग्रवाल ने अभी तक पिछले दो टेस्‍ट मैचों में 17, 09, 00 और 05 रन की पारियां खेली हैं. जबकि गिल ने डेब्‍यू करते हुए मेलबर्न में पहली पारी में 45 रन बनाए, जबकि दूसरी पारी में नाबाद 35 रन बनाए थे.यह भी पढ़ें : 

IND vs AUS: दिग्‍गज भारतीय बल्‍लेबाज को रोहित शर्मा से शतक की उम्‍मीद, कहा- उनके हिसाब से है विकेट

IPL 2020 में सट्टा लगाना चाहती थी दिल्ली की नर्स, भारतीय खिलाड़ी से मांगी थी अंदरूनी जानकारी- रिपोर्ट

रोहित शर्मा सिडनी में 14 दिन का क्‍वारंटीन पूरा करने के बाद मेलबर्न टेस्‍ट के बाद टीम इंडिया से जुड़े थे. आईपीएल के दौरान रोहित को काफ इंजरी हुई थी, जिसके बाद वह बेंगलुरु में एनसीए में रिहैब प्रक्रिया से गुजर रहे थे और फिर पिछले महीने ही ऑस्‍ट्रेलिया पहुंचे.






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here