रिसेप्शन पार्टी के दौरान जमकर हुई हर्ष फायरिंग

एसपी सिटी (SP City) दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि प्रीतिभोज के दौरान मनमोहन पार्क गोबर गली निवासी विक्की ने गोली ने हर्ष फायरिग की थी. उसकी तलाश की जा रही है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 21, 2020, 2:57 PM IST

प्रयागराज. हाईकोर्ट (High Court) की रोक और प्रशासन की सख्ती के बावजूद हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला प्रयागराज (Prayagraj) का है. जहां रविवार देर शाम कर्नलगंज थाना क्षेत्र के कटरा इलाके में रिसेप्शन पार्टी के दौरान एक शख्स ने पिस्टल से ताबड़तोड़ हर्ष फायरिग कर दी. जिसमें पीठ में गोली लगने से दूल्हे का 35 वर्षीय रिश्तेदार संजीव केसरवानी गोली लगने से घायल हो गया. घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने घायल संजीव को स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया है.

फायरिंग करने के आरोपी विक्की यादव की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, कटरा निवासी अंजनी केसरवानी के बेटे मनोज केसरवानी की शादी कुछ दिन पहले हुई थी. रविवार रात प्रीतिभोज का आयोजन कटरा मोहल्ले में बजरंग पार्क में चल रहा. वहां दूल्हा और दुल्हन पक्ष के साथ ही तमाम रिश्तेदार आए हुए थे. रात करीब 11 बजे रिश्तेदार लोग खाना खा रहे थे. इसी दौरान विक्की यादव अपने कुछ साथियों के साथ फायरिंग शुरू कर दी.

अखिलेश यादव बोले- आजम खान पर लगाए गए झूठे मुकदमे में हारेगी यूपी सरकार

नशे में धुत विक्की ने पिस्टल से दो राउंड गोली चलाई और शांत हो गया. तभी किसी ने कहा कि एक राउंड और तब विक्की ने फिर फायरिंग की और सामने मौजूद संजीव के पीठ में गोली लग गई. वह जमीन पर गिर पड़े जिसके बाद अफरा-तफरी मच गई. खबर मिलते ही एसपी सिटी, सीओ, इंस्पेक्टर समेत तमाम पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए. आनन-फानन संजीव को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.जल्द होगी आरोपी की गिरफ्तारी- एसपी सिटी
संजीव केसरवानी धूमनगंज का रहने वाला है और ठेले पर सामान बेचकर परिवार का भरण पोषण करता है. एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि प्रीतिभोज के दौरान मनमोहन पार्क गोबर गली निवासी विक्की ने गोली ने हर्ष फायरिंग की थी. उसकी तलाश की जा रही है. उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here