महिला खिलाड़ी के बयान पर 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

महिला खिलाड़ी (National Player) ने बताया कि 6 साल पहले बर्थ सर्टिफिकेट बनवाने के लिए वह आरोपी के संपर्क में आई थी. जब वह बर्थ सर्टिफिकेट लेने के लिए गई तो आरोपी ने गन प्वाइंट पर उसके साथ जबरदस्ती (Rape) की.

मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय स्तर की महिला खिलाड़ी (National Player) ने रिश्ते के फूफा पर 6 साल से ब्लैकमेल कर रेप (Rape) करने का आरोप लगाया है. इस सिलसिले में पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आगे की छानबीन शुरू कर दी है.

महिला खिलाड़ी ने बताया कि 6 साल पहले बर्थ सर्टिफिकेट बनवाने के लिए वह आरोपी के संपर्क में आई थी. जब वह बर्थ सर्टिफिकेट लेने के लिए गई तो आरोपी के द्वारा गन प्वाइंट पर उसके साथ जबरदस्ती की गई. और फोटो ले लिये गये. तभी से आरोपी के द्वारा उन फोटो के जरिये ब्लैकमेल कर लगातार यौन शोषण किया जा रहा है.

पीड़िता के मुताबिक विरोध करने पर आरोपी फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते थे. अब आरोपियों ने उन फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, इसलिए मैं चाहती हूं कि इन 6 सालों के दौरान जिन परिस्थितियों से मैं गुजरी हूं, उसके बदले इन्हें सख्त से सख्त सजा होनी चाहिए.

सिटी सीओ राजेश द्रिवेदी ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आगे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पहले पीड़िता का 164 का बयान दर्ज किया जाएगा.महिला खिलाड़ी ने पुलिस को बताया है कि चार-पांच साल से वो आरोपी से परिचित है. इस दौरान शादी का झांसा देकर आरोपी उसके साथ यौन शोषण करता रहा. इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here