रिया की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई नहीं हो पाएगी, मुंबई में तेज बारिश की वजह से बॉम्बे हाईकोर्ट में छुट्टी हुई
Spread the love


  • Hindi News
  • National
  • Rhea Chakraborty Bail Plea In Drug Case To Be Heard In Bombay High Court Today

मुंबई33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फोटो 8 सितंबर की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक्ट्रेस को उसी दिन गिरफ्तार किया था।

  • रिया पर ड्रग्स पैडलर्स के कॉन्टैक्ट में होने, सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज करने के आरोप
  • ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण और दीया मिर्जा समेत कई सेलेब्रिटीज के नाम आए

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी। सुनवाई के लिए आज का दिन तय हुआ था, लेकिन आज सुनवाई नहीं हो पाएगी। क्योंकि, मुंबई में तेज बारिश के चलते सड़कों पर पानी जमा हो गया है। ऐसे में हाईकोर्ट में छुट्टी कर दी गई है। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि अब कल सुनवाई होगी।

16 दिन से जेल में बंद रिया की जमानत अर्जी स्पेशल कोर्ट (NDPS) ने 2 बार खारिज कर दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। अगले दिन उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया था।

रिया की ज्यूडिशियल कस्टडी 6 अक्टूबर तक
रिया पर आरोप हैं कि वे ड्रग्स पैडलर्स के कॉन्टैक्ट में थीं, सुशांत के लिए ड्रग्स भी अरेंज करती थीं। भायखला जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मंगलवार को रिया की पेशी हुई थी। स्पेशल कोर्ट ने उनकी ज्यूडिशियल कस्टडी 6 अक्टूबर तक बढ़ा दी। ऐसे में अब रिया को हाईकोर्ट से उम्मीद है। रिया के साथ उनके भाई शोविक की ने भी हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगाई है।

दीपिका पादुकोण को इसी हफ्ते समन भेज सकता है एनसीबी
सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें दीपिका पादुकोण और दीया मिर्जा भी शामिल हैं। एनसीबी के समन पर मंगलवार को पेश हुए टैलेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, टैलेंट मैनेजर जया साहा और सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से करीब 6 घंटे पूछताछ की गई। इस दौरान बॉलीवुड की 15 हस्तियों के नाम सामने आने की बात कही जा रही है। एनसीबी दीपिका से पूछताछ के लिए इसी हफ्ते समन भेज सकता है।

ड्रग्स केस में 20 लोग गिरफ्तार
रिया और शोविक के साथ ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हेल्पर दीपेश सांवत और कई ड्रग्स पैडलर समेत 20 लोगों को NCB ने गिरफ्तार किया है। मिरांडा, सावंत और ड्रग्स पैडलर अब्दुल बासित परिहार की जमानत अर्जियां स्पेशल कोर्ट से खारिज होने के बाद इन्होंने हाईकोर्ट में अपील की थी। इनकी अर्जियों पर हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 29 सितंबर को है।

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here