यौन शोषण मामला: पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत दर्ज की
Spread the love


मुंबई: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वालीं एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

इससे पहले पायल घोष सोमवार देर रात मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची थी, लेकिन वहां कोई महिला ऑफिसर नहीं होने की वजह से शिकायत नहीं दर्ज करवा पायां।

बता दें शनिवार को पायल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट में अनुराग कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं पायल ने एक पोस्ट के जरिए इस मामले में पीएम मोदी से मदद मांगी थी। घोष ने दावा किया था कि यह घटना 2014-2015 की है।

वहीं अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। उन्होंने रविवार को रेडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई बात नहीं। मैं चुपचाप इतना झूठ बोलने चला गया की औरत होते हुए दूसरी और बातों को भी संगति में लिया। थोड़ा तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं। ” अनुराग ने पायल के आरोपों को लेकर और भी कई ट्वीट किए।

यह भी पढ़ें:

‘सेक्रेड ग्रेम्स’ की एक्ट्रेस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाला पायल घोष को पत्र लिखा है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here