उत्तर प्रदेश में अधेड़ महिला के साथ गैंगरेप.

उत्तर प्रदेश के बदायू में अधेड़ महिला के साथ गैंगरेप (Rape) के बाद हैवानियत की हद पार कर दी गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड से हमला किया गया है.

बदायू. उत्तर प्रदेश के बदायू में एक महिला के साथ निर्भया कांड (Nirbhaya Case) जैसी घटना को फिर से दोहराने का मामला सामने आया है. हैवानियत एक अधेड़ महिला के साथ हुई है. महिला के साथ रेप (Gang Rape) के बाद हत्या कर दी गई. वारदात के बाद महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक,  महिला के गुप्तांग में रॉड जैसी किसी चीज से हमला किया गया है जिससे उसके प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें आई है.

पीएम रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की पसली और पैर तोड़ दिए गए है. फेफड़ा पर भी वजनदार चीज से हमला किया गया है. इस घटना के बाद मौके पर एसएसपी ने तुरंत एसपी देहात को भेजा और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमे बनाई गई है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी महंत समेत उसके एक साथी और ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है. महिला का पोस्टमार्टम पैनल से मंगलवार को हुआ था.

महिला की हुई मौत

यह सनसनीखेज वारदात उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां गांव की एक महिला पास के गांव स्थित एक मंदिर पर  रविवार की शाम को गई थी. इसके बाद वो लौट कर नहीं आई. स्थानीय  लोगों का आरोप है कि रात करीब 12 बजे एक कार सवार और दो अन्य शख्स महिला को लहूलुहान हालात में छोड़कर भाग गए. महिला की रात में ही मौत हो गई. बताया जाता है कि इससे पहले आरोपी महिला को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गए थे.परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह शिकायत के बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे. सोमवार दोपहर वारदात के 18 घंटे बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया. शाम को रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट थे. काफी खून भी निकल गया था. रिपोर्ट में कोई वजनदार चीज से वार करने का भी जिक्र है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख अफसर हैरत में है. आरोपी बाबा सत्यनारायण, उसका चेला वेदराम और ड्राइवर जसपाल को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here