IPL 2020: विराट कोहली ने मौजूदा RCB टीम को बेस्ट बताया, जानिए क्या बोले कप्तान साहब
Spread the love


IPL 2020: प्रैक्टिस मैच हार गए विराट कोहली

आईपीएल 2020 से पहले प्रैक्टिस मैच में हारे विराट कोहली (Virat Kohli), नहीं दे पाए युजवेंद्र चहल की टीम को टक्कर

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 17, 2020, 4:53 PM IST

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) जीतने के लिए सभी टीमों के कप्तान रणनीति बनाने में जुटे हैं. टीमें जमकर नेट प्रैक्टिस कर रही हैं और आईपीएल शुरू होने से पहले वो प्रैक्टिस मैच भी खेल रही हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने भी बुधवार को ऐसा ही किया. टीम के हेड कोच माइक हेसन ने इंटरा स्क्वाड मैच का आयोजन किया. टीम के सभी खिलाड़ियों को दो भागों में बांटा गया. एक टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) थे और दूसरी टीम की कमान युजवेंद्र चहल के हाथों में थी. हैरानी की बात ये है कि विराट कोहली की टीम को युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की टीम ने मात भी दे दी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली का मजाक बनने लगा.

चहल की टीम ने दी ‘विराट सेना’ को मात
आरसीबी के प्रैक्टिस मैच का एक वीडियो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. युजवेंद्र चहल की टीम में डिविलियर्स, उमेश यादव, देवदत्त पड्डीकल जैसे खिलाड़ी थे. वहीं विराट कोहली की टीम में पार्थिव पटेल, नवदीप सैनी जैसे खिलाड़ी थे. युजवेंद्र चहल की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 140 से ज्यादा का स्कोर बनाया. डिविलियर्स ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए. जवाब में विराट कोहली टीम लक्ष्य हासिल नहीं कर सकी और मैच हार गई. डिविलियर्स के अलावा इस मैच में शाहबाज अहमद, नवदीप सैनी, वॉशिंगटन सुंदर और देवदत्त पड्डीकल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया.

IPL 2020 Schedule: जानिए आईपीएल का पूरा कार्यक्रम, Live Streaming और टीमों के बारे में

IPL 2020: गौतम गंभीर बोले- रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ये खिलाड़ी हो सकता है टीम के लिए वरदान, जिता सकता है आईपीएल

क्या विराट जीत पाएंगे आईपीएल 2020?
आईपीएल में अकसर विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल खड़े होते रहते हैं और 13वें सीजन से पहले वो प्रैक्टिस मैच हारे तो फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दें विराट कोहली अबतक आईपीएल नहीं जीत पाए हैं. बैंगलोर की टीम तीन बार आईपीएल फाइनल में पहुंची हैं लेकिन तीनों ही मौकों पर टीम चैंपियन बनने से चूक गई. इस साल विराट कोहली को अपनी टीम से काफी उम्मीद है, देखना ये है कि उनकी टीम रंग में आ पाती है या नहीं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here