घायलों में से 4 की हालत गंभीर बनी हुई है..

सड़क हादसे का शिकार ये सभी श्रद्धालु उत्तरप्रदेश (UP) के कौशांबी जिले के रहने वाले हैं. ये लोग मैहर में शारदा माता मंदिर के दर्शन के बाद चित्रकूट लौट रहे थे.

सतना.सतना (Satna) के मैहर में देवी दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से (Road Accident) 3 लोगों की मौत और करीब 18 लोग घायल हो गए. घायलों में चार की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. सभी पीड़ित लोग उत्तर प्रदेश के कौशांबी के रहने वाले थे और एक ही परिवार के नाते-रिश्तेदार थे.

सतना चित्रकूट मार्ग पर नया गाँव थाना क्षेत्र के बटोही मोड़ के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गयी. हादसा इतना भीषण था कि 3 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गयी. इस हादसे में करीब डेढ़ दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए. इनमें से चार की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

उत्तर प्रदेश का है परिवार
सड़क हादसे का शिकार ये सभी श्रद्धालु उत्तरप्रदेश के कौशांबी जिले के रहने वाले हैं. ये लोग मैहर में शारदा माता मंदिर के दर्शन के बाद चित्रकूट लौट रहे थे. ट्रैक्टर-ट्रॉली में 35 से ज़्यादा लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर की रफ्तार ज़्यादा थी. उसी दौरान वो सड़क से नीचे उतर गया और पलट गया. ट्रैक्टर पलटते ही घटना स्थल पर चीख पुकार मच गयी. ट्रॉली में सवार लोग उसके नीचे दब गए. उनमे से तीन ने तो वहीं दम तोड़ दिया. बाकी बचे 6 लोगों को जेसीबी मशीन की मदद से बाहर निकाला गया.

wAAACH5BAEAAAAALAAAAAABAAEAAAICRAEAOw==

मौके पर पहुंचे अधिकारी
खबर मिलते ही एसडीएम, एसडीओपी, नायब तहसीलदार समेत पुलिस बल मौके पर पहुंचा और फौरन बचाव कार्य शुरू किया गया. घायलों को सदगुरु चिकित्सालय जानकीकुंड और मझगंवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here