Bangabandhu T20 Cup: मुश्फिकुर रहीम ने खोया आपा


Bangabandhu T20 Cup: मुश्फिकुर रहीम ने खोया आपा

दरअसल ए‍क कैच को लपकने के लिए मुश्फिकुर रहीम और नसुम अहमद दोनों दौड़ पडे थे . दोनों के बीच टक्‍कर होते होते बची और अगर दोनों खिलाड़ी टकरा जाते तो कैच छूट सकता था

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 15, 2020, 7:25 PM IST

नई दिल्‍ली. बांग्लादेश के विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) को मैदान पर साथी खिलाड़ी से खराब व्‍यवहार करने पर बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड (Bangladesh Cricket Board ) ने कड़ी सजा दी है. दरअसल रहीम बंगबंधु टी20 कप (bangabandhu t20 cup) में अपने ही खिलाड़ी पर इतना भड़क गए कि वो उसे घूंसा मारने को तैयार हो गए थे. जिसके बाद बोर्ड ने उन पर मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया है. इस जुर्माने के अलावा रहीम के अनुशासनात्मक रिकॉर्ड में एक डीमेरिट अंक भी जुड़ गया है.

14 दिसंबर को बंगबंधु टी20 कप में बेक्सिमको ढाका की कप्तानी कर रहे मुश्फिकुर रहीम उस वक्त विवादों में आ गए जब उन्होंने अपनी ही टीम के खिलाड़ी नसुम अहमद पर हाथ उठाने की कोशिश की.

दरअसल मैच के दौरान विरोधी टीम को 19 गेंद में 45 रनों की जरूरत थी और अफीफ हुसैन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी 17वें ओवर में अफीफ खराब शॉट खेल बैठे और मुश्फिकुर गेंद की तरफ दौड़े. लेकिन उस गेंद को लपकने के लिए नसुम अहमद भी दौड़े. किसी तरह मुश्फिकुर रहीम ने कैच लपक लिया और उसके बाद वो गुस्से में नसुम अहमद की ओर बढ़े. यह भी पढ़ें: 

IND vs AUS: भारत के पास है ऑस्ट्रेलिया से लगातार तीन टेस्ट सीरीज में जीतने का मौका

IND vs AUS: अपने ही 5 खिलाड़ी बने टीम इंडिया का सिरदर्द, कप्तान कोहली भी ‘परेशान’

मुश्फिकुर रहीम को देखकर ऐसा लग रहा था कि वो उनपर हाथ उठा देंगे लेकिन वो अचानक रुक गए. साथी खिलाड़ियों ने मुश्फिकुर रहीम को शांत किया और युवा खिलाड़ी नसुम अहमद को भी दिलासा दिया. अगर दोनों की टक्‍कर हो जाती है तो कैच छूटने के साथ ही दोनों चोटिल भी हो सकते थे. रहीम ने 43 रनों की अहम पारी खेली. यासिर अली ने 54 रन बनाए. डेली स्‍टार के अनुसार रहीम ने अपने इस खराब व्‍यवहार के लिए माफी मांग ली है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here