महिला ने साड़ी में पकड़ा सांप, देख कर फटी रह जाएंगी आंखें
Spread the love


महिला ने साड़ी में पकड़ा सांप (तस्वीर साभार: twitter/Dr. Ajayita)

Viral Video: कर्नाटक की इस महिला का नाम निर्जरा चित्ती है. निर्जरा चित्ती सांप को पकड़ने में काफी एक्सपर्ट हैं…

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 4:59 PM IST

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक महिला साड़ी पहनने हुए सांप पकड़ती हुई दिखाई दे रही है. कर्नाटक की इस महिला का नाम निर्जरा चित्ती है. निर्जरा चित्ती सांप को पकड़ने में काफी एक्सपर्ट हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि निर्जरा चित्ती कितने एहतियात और शांति से सांप को लकड़ी और अपने हाथ से उठाकर बैग में डालती हैं.

कोबरा को पकड़ते हुए महिला का यह वीडियो पिछले साल का है. तीन दिन पहले ट्विटर पर यह वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. यह वीडियो 2 मिनट से भी कम का है. महिला ने सांप पकड़ते हुए इसमें साड़ी पहन रखी है. महिलाएं ज़्यादातर जोखिमपूर्ण काम करते वक्त साड़ी पहनना नहीं पसंद करती हैं.इसे भी पढ़ें: 81 साल की दादी ने 85 फुट लंबे पोल पर किया पोल डांस, खुला रह गया सबका मुंह

वीडियो में, सुश्री चिट्टी को एक अलमारी के पीछे छिपे एक विषैले सांप को लुभाने के लिए एक छड़ी का उपयोग करते हुए हुए दिखाई दे रही हैं. इसके बाद उन्होंने सांप को उठा लिया है. यह बात भी सामने आई है कि जब घर में सांप निकलना जब वह किसी कार्यक्रम में जाने के लिए तैयार हो रही थीं, इसीलिए उन्हें चेंज का समय नहीं मिल पाया. उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि हालांकि साड़ी पहने होने की वजह से उन्हें सांप पकड़ने में थोड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ा.
क्लिप को साझा करने वाले ट्विटर यूजर ने शुरुआत में सांप पकड़ने वाले की पहचान विराट भगिनी के रूप में की थी. उसने बाद में स्पष्ट किया कि वीडियो में वास्तव में निर्जरा चित्ती थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here