मशहूर पेंटर एम एफ हुसैन ने माधुरी दीक्षित की ये फिल्म देखी थी 67 बार
Spread the love


प्रसिद्ध पेंटर एम एफ हुसैन (एमएफ हुसैन) को ऐसे ही भारत का ‘पिकासो’ नहीं कहा जाता है। उनकी कला ना सिर्फ देश में बल्कि दुनिया भर में फेमस हो रही है। मुंबई में पले-बढ़ें एम एफ हुसैन की शादी हमेशा ही विवादों में रही। वहीं बॉलीवुड की दुनिया से भी एम एफ हुसैन का काफी गहरा संबंध रहा है। बॉलीवुड की ढक-ढक गर्ल माधुरी दीक्षित (माधुरी दीक्षित) को हुसैन बेहद पसंद थे। उन्होंने माधुरी के साथ एक फिल्म भी बनाई थी।

सूत्रों के मुताबिक साल 1994 में आई सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में एम एफ हुसैन माधुरी दीक्षित को देखकर उनकी खूबसूरती में खो गए थे। उन्होंनें माधुरी की वजह से इस फिल्म को 67 बार देखा गया था। इतना ही नहीं एम एफ ने माधुरी के बारे में उनकी पेंटिंग की पूरी सीरीज बना रखी थी। फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में माधुरी दीक्षित और सलमान खान की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। ये एक फैमिली ड्रामा था जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताथतोड़ कमाई की थी।

माधुरी

माधुरी के लिए एम। एम। हुसैन ने साल 2000 में फिल्म ‘गजगामिनी’ बनाई थी। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया। शादी के बाद माधुरी ने बॉलीवुड से स्ट्रे ब्रेक लिया था। फिर जब साल 2007 में उन्होंने यश राज फिल्म्स की ‘आजा नचले’ से फिल्मों में वापसी की तो माधुरी के करोड़ों फैंस की ही तरह एम एफ हुसैन भी बेहद खुश हुए। सूत्रों के अनुसार उन्होंने ‘आजा नचले’ देखने के लिए दुबई का लैम्सी सिनेमा पूरा बुक करा लिया था।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here