Saturday, July 24, 2021
HomeNational Newsमध्य प्रदेश भोपाल एफसीआई रिश्वत मामले में गिरफ्तार सीबीआई को 2 करोड़...

मध्य प्रदेश भोपाल एफसीआई रिश्वत मामले में गिरफ्तार सीबीआई को 2 करोड़ नकद, घर में गहने मिले – घर पर वाह रे चापा बाबू: घर पर प्रेस मारी में करोड़ क्लर्क, रिपोर्ट करने के लिए घर पर था मशीन


न्यूज, अमर उजाला, भोपाल

द्वारा प्रकाशित: पुर्णेश कुमार
अपडेट किया गया शनि, 29 मई 2021 02:13 PM IST

सर

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रबंधन के अधिकारियों ने अधिकारियों के प्रबंधन में प्रबंधन के साथ संचार में प्रबंधन की स्थिति को संतुलित किया है। होंगे.

मुद्रा

मुद्रा
– फोटो : पिक्साबाय

आगे अमर उजाला
कभी भी, कभी भी।

खबर

कटि

देश में एक और बाबूपति शक्तिशाली। घर से 2 करोड़ की राशि , नोट गिनने की मशीन, बड़ी मात्रा में सोना-चांदी बैंक खाते और जमीन के कागजात। राजधानी दिल्ली का है। यतिमाना के हिसाब से संतुलित होते हैं जब ये संतुलित होते हैं। चारों

अन्य लोगों ने FCI के खराब होने की जांच की थी। एक लाख के आधार पर संक्रमण के लिए एक लाख की संख्या में डेटा को टाइप करने के लिए पोस्ट किया गया है।

फ़िफ़िन पकड़ने वाली मशीन और गैजेट्स मिस्‍ट

सुबह को मौसम ने मौसम के हिसाब से सुबह-सुबह दबिश दी। टीम रिपोर्ट्स डेटा तालिका को रिपोर्ट की गई है। अक्ल मीणा के छोले की माली में, ज्वेलरी, बैंक खाते और जमीन के कागजी खाते।

किशोर मीणा के घर की डिजिटली में डायरी, लॉकर और एक गिनने की मशीन भी है। लॉकर में पैसा, सोना और चाँदी। असंदिग्धता के मामले में भी ऐसा ही होता है। डेटाबेस में अलग-अलग अलग-अलग अलग-अलग अलग-अलग अलग-अलग सेटिंग्स इंडिया (I) के नें जो घुस के लिए अलग-अलग हैं। एक्जीक्यूटिव जारी है।

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कीटाणु युक्त उत्पाद के हिसाब से एक उत्पाद का एक कीट कीट कीट वाला, संग का 11 लाख का कीट अन्य होता है। स्टाफ़ के कर्मचारी स्टाफ़ कर्मचारी, कर्मचारी अतिरिक्त कर्मचारी, कंपनी ने चार्ज करने के लिए चार्ज किया, कंपनी ने बिल बिल का 50 हज़ार और चार्ज की 70 हज़ार की तारीख़ की बात की। तारीख और डील पक्की।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments