भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को ऐसे आया था



भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (पवन सिंह) के बारे में हम क्या कहते हैं। किसी गाने से पवन सिंह के नाम जुड़ना मानो स गाने के हिट होने की सुनिश्चित होती है। उनके लाखों – करोड़ों फैन जिनके दिलों पर ये राज करते हैं। यूं तो पवन सिंह के करियर की शुरुआत 1997 में ही हो गई थी लेकिन इनका एक गाना ऐसा है जिसने पवन सिंह को सुपरस्टार पवन सिंह (पवन सिंह) बना दिया। आज हम वही गाने से जुड़े किस्सा आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं।

जबरदस्त हिट हुआ था “लॉलीपॉप लागेलू” गाना

पवन सिंह ने साल 2008 में एक गाना निकाला। टाइटल में “लॉरोपॉपेजेलू” था। जब ये गाना सामने आता है तो धीरे धीरे इसने ऐसी धूम मचाई कि ये यूपी बिहार की हर पार्टी में बजने लगे। समय के साथ इसकी लोकप्रियता और भी बढ़ती गई और आज ये गाना सिर्फ बिहार की ही नहीं बल्कि भारत की सरहनों को भी पार कर चुका है। लेकिन आखिरकार इतना सुपरहिट गाना कैसे बना ..? इस सवाल का जवाब खुद पवन सिंह द कपिल शर्मा शो में दिया था।

कपिल के शो में पहुंचे पवन सिंह थे

बीते साल भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह द कपिल शर्मा शो में पहुंचें थे। जहां उन्होंने इस राज् पर से पर्दा खुद ही उठाया था। कपिल शर्मा ने खुद को इस गाने को बनाने के पीछे की प्रेरणा पूछी थी। तो उन्होंने जवाब दिया था कि वो एक ऐसा गाना बनाना चाहते थे जो डिजिटल ज़माने का हो। और ये उत्साह उन्हें किसी का गाना सुनकर आई था। हालांकि वो गाना कौन सा था इसका तो ज़िक्र उन्होने नहीं किया था।

विदेशों में भी खूब सुना जाता है ये गाना

इस गाने की लोकप्रियता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये सिर्फ बिहार या उत्तर भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बहुत सुना जाता है। कपिल शर्मा ने शो में बताया था कि विदेशों के क्लबों में भी इस गाने को बहुत बजाया जाता है। कपिल शर्मा शो के इस चरण में पवन सिंह के साथ रद्दहुआ, आम्रपाली दूबे भी पहुंची हुई थीं

ये भी ः दीपिका पादुकोण के बर्थडे सेलिब्रेशन में पहुंचे रणबीर आलिया, इन मेहमानों को भी शामिल किया, देखें तस्वीरें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here