दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर सिडनी में दूसरे वनडे के बाद चोटिल हो गए थे. (David Warner/Instagram)


दिग्गज ओपनर डेविड वॉर्नर सिडनी में दूसरे वनडे के बाद चोटिल हो गए थे. (David Warner/Instagram)

डेविड वार्नर (David Warner ) पिछले महीने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गए थे, जिसके बाद वह तीसरे वनडे, तीन मैचों की टी20 सीरीज और शुरुआती दो टेस्‍ट मैच से बाहर हो गए

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 23, 2020, 5:30 PM IST

नई दिल्‍ली. चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) पहले ही भारत के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट मैच से बाहर हो गए हैं और अब खबर आ रही है कि वह तीसरे टेस्‍ट के लिए भी उपलब्‍ध नहीं होंगे. वार्नर ग्रोइन की चोट से उबर रहे हैं. हाल में ही वह सिडनी में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बाद मेलबर्न पहुंचे थे. जिसके बाद माना जा रहा था कि वो 26 दिसंबर से शुरू होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्‍ट से मैदान पर वापसी करेंगे.

स्‍पोर्ट्स टुडे की खबर के अनुसार वॉर्नर के तीसरे टेस्‍ट मैच में भी खेलने की संभावना नहीं है, जब तक कि कोई चमत्‍कार न हो. डेविड वार्नर पिछले महीने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और सिडनी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे थे. इस बीच सिडनी में कोरोना वायरस के मामलों में संख्या बढ़ गई और बढ़ते मामलों को देखते हुए विक्टोरिया सिडनी से आने वाले लोगों के लिए सीमाएं बंद कर सकता है. इस वजह से डेविड वार्नर और ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज सीन एबोट पहले ही मेलबर्न के लिए निकल गए थे.

यह भी पढ़ें: 

IND vs AUS: दूसरे टेस्‍ट मैच में गिल और जडेजा को मिल सकता है मौका, नेट्स में किया लंबा अभ्‍यासICC T20I Rankings: विराट कोहली को हुआ फायदा, केएल राहुल तीसरे नंबर पर काबिज, देखें टॉप 10 खिलाड़ियों की लिस्ट

ओपनिंग जोड़ी की समस्‍या से जूझ रहा है ऑस्‍ट्रेलिया
दोनों टीमें ओपनिंग जोड़ी की समस्‍या से जूझ रही हैं, जहां आईपीएल में लगी चोट के कारण रोहित शर्मा के शुरुआती दो टेस्‍ट से बाहर होने के बाद भारत को पृथ्‍वी शॉ और मयंक अग्रवाल पहले टेस्‍ट में मजबूत शुरुआत नहीं दिला पाए, वहीं वॉर्नर के चोटिल होने के बाद ऑस्‍ट्रेलिया की पूरी उम्‍मीद ओपनर विल पुकोवस्की पर टिकी हुई थी कि वो जो बर्न्‍स के साथ पारी का आगाज करेंगे, मगर भारत के खिलाफ पहले अभ्यास मैच के दौरान वह चोटिल हो बैठे थे. कार्तिक त्यागी की बाउंसर उनके सिर पर लग गई थी. जिससे ऑस्‍ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here