Monday, March 1, 2021
Home Uttar Pradesh भगवान राम के अपमान पर भड़के BJP नेता, ममता बनर्जी को कह...

भगवान राम के अपमान पर भड़के BJP नेता, ममता बनर्जी को कह दिया सूर्पनखा


ममता बनर्जी के गुस्से पर बीजेपी नेता का बड़ा बयान. (File)

बीजेपी (BJP) नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  के सुपर्णखा राज का अंत होगा. क्योंकि उन्होंने हिन्दुओं के आराध्य भगवान श्री राम का अपमान किया है.

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) के बीजेपी नेता विनीत अग्रवाल शारदा ममता बैनर्जी पर जमकर बरसे. बीजेपी नेता ने बोलते बोलते यहां तक कह दिया कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का कृत्य बिलकुल सूर्पनखा जैसा रहा. बीजेपी नेता ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम का अपमान करने को कोई माफ नहीं करेगा. भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत अग्रवाल शारदा ने कहा कि ममता बेनर्जी के सुपर्णखा राज का अंत होगा. क्योंकि उन्होंने हिन्दुओं के आराध्य भगवान श्री राम का अपमान किया है, इसलिए बंगाल की जनता उन्हें कभी माफ नही करेगी. विनीत शारदा ने कहा कि भगवान राम का ये अपमान ममता बनर्जी को भारी पड़ेगा. शारदा ने कहा कि राम हमारे रोम रोम में बसे हैं.

बीजेपी नेता ने कहा कि ममता ने भगवान राम के अपमान के साथ-साथ तैंतीस करोड़ देवी देवताओं का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि सूर्पनखा ही रावणराज के अंत का कारण बनी थी. वैसे ही बंगाल की जनता ममताराज का खात्मा करेगी. विनीत शारदा ने कहा कि ममता का घमंड बंगाल की जनता तोड़ेगी. नेती जी इतने आग बबूला हुए कि उन्होंने यहां तक कह दिया कि ममता के डीएनए में खोट है. बीजेपी लीडर ने कहा कि सूर्पनखा रूपी ममता की आज की वाणी उनके पतन का कारण बनेगी.

कोलकाता में कार्यक्रम के दौरान भटक गईं थी ममता बनर्जी

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में पराक्रम दिवस कार्यक्रम के दौरान गुस्सा हुईं थीं. उन्होंने कार्यक्रम में भाषण देने से इनकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि ये सरकारी कार्यक्रम है. किसी राजनीतिक पार्टी का कार्यक्रम नहीं है. किसी को आमंत्रित करने के बाद अपमानित करना शोभा नहीं देता. इस दौरान पीएम मोदी मंच पर मौजूद थे.  नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.ये भी पढ़ें: Farmer Protest: सिंधु बॉर्डर के ‘शूटर’ का सच आया सामने, दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

जैसे ही ममता बनर्जी को संबोधन के लिए बुलाया गया उन्होंने कहा कि ये सरकार का कार्यक्रम है, किसी पार्टी का नहीं है. किसी को बुलाकर अपमानित करना ठीक नहीं है. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि सरकार के कार्यक्रम में गरिमा होनी चाहिए. यह कोई राजनीतिक कार्यक्रम नहीं है. किसी को आमंत्रित करने के बाद अपमान करना शोभा नहीं देना. विरोध के रूप में, मैं कुछ भी नहीं बोलूंगी.”दरअसल, कहा जा रहा है कि जब मंच पर ममता बनर्जी को बोलने के लिए आमंत्रित किया गया तो वहां ‘जय श्री राम’ के नारे लगे थे.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments