Friday, April 16, 2021
HomeSportsब्रावो समेत सीएसके के तीन खिलाड़ी यूएई पहुंचे, टीम ने टी-20 में...

ब्रावो समेत सीएसके के तीन खिलाड़ी यूएई पहुंचे, टीम ने टी-20 में 500 विकेट हासिल करने वाले अपने गेंदबाज के लिए स्टेडियम के जैसा केक काटा


दुबई9 घंटे पहले

ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल के 134 मैच में 23.17 की औसत से 1483 रन बनाए हैं। वहीं, उन्होंने 147 विकेट भी लिए हैं। -फाइल

  • ड्वेन ब्रावो कैरेबियन प्रीमियर लीग खेलने के बाद मिशेल सेंटनर और इमरान ताहिर के साथ यूएई पहुंचे
  • इन तीनों खिलाड़ियों को 6 दिन के लिए क्वारैंटाइन होना पड़ेगा, ऐसे में यह शुरुआती मुकाबले नहीं खेल पाएंगे

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो अपनी टीम त्रिनिदाद नाइट राइडर्स (टीएनआर) को कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) का खिताब जिताकर आईपीएल खेलने यूएई पहुंच चुके हैं। यहां उनका शानदार स्वागत हुआ। ब्रावो ने रविवार को इसका एक वीडियो भी शेयर किया। इसमें उन्होंने होटल रूम की झलक दिखाई, जहां सीएसके ने उनके लिए खास गिफ्ट तैयार कर रखा था। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

ब्रावो के लिए सीएसके ने केक का इंतजाम किया था, जो देखने में छोटे क्रिकेट स्टेडियम की तरह था। उनको टी-20 क्रिकेट में 500 विकेट पूरे करने पर बधाई दी गई। इस वीडियो के कैप्शन में ब्रावो ने लिखा- चैम्पियन वैलकम, दोबारा चेन्नई के साथ जुड़ना शानदार रहा।

ब्रावो 6 दिन के लिए क्वारैंटाइन रहेंगे

ब्रावो के साथ मिशेल सेंटनर और इमरान ताहिर भी आईपीएल के लिए यूएई पहुंचे हैं। इन तीनों खिलाड़ियों को 6 दिन के लिए क्वारैंटाइन होना पड़ेगा। इसके बाद इनका कोरोना टेस्ट होगा। इसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही यह टीम से जुड़ेंगे और मैच खेल पाएंगे। ऐसे में यह तीनों खिलाड़ी 19 सितंबर को टीम के ओपनिंग मैच में नहीं खेल पाएंगे।

ब्रावो टी-20 में 500 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज
ब्रावो सीपीएल के दौरान टी-20 में 500 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने थे। उन्होंने 10 मैच में 9 विकेट लिए थे। वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज ने आईपीएल के 134 मैच में 23.17 की औसत से 1483 रन बनाए हैं। वहीं, उन्होंने 147 विकेट भी लिए हैं।

ब्रावो के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले आंद्रे रसेल और सुनील नरेन भी यूएई पहुंच गए हैं। केकेआर ने इन दोनों की तस्वीर भी शेयर की है। केकेआर का पहला मैच 23 सितंबर को मुंबई इंडियंस से है। मुंबई इंडियंस ने भी कीरोन पोलार्ड के यूएई पहुंचने पर स्वागत किया। उन्हें भी 6 दिन के लिए क्वारैंटाइन होना पड़ेगा। इसके बाद दो कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वे खेल पाएंगे।

0



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments