बिना लाइसेंस प्ले जोन में गो कार्ट के पहिए में उलझे छात्रा के बाल, हुई मौत
Spread the love


बिना लाइसेंस प्ले जोन में गो कार्ट के पहिए में उलझे छात्रा के बाल, हुई मौत

हैदराबाद. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाग में इंजनीयिरिंग की एक छात्रा के बाल गो कार्ट व्हील में फंसने से उसकी मौत हो गई. बताया गया कि गो कार्ट व्हील में बाल फंसने के बाद वह बुरी तरह से घायल हो गई. बताया गया कि हैदराबाद स्थित मीरपेट पुलिस स्टेशन अंतर्गत आने वाले गुर्रम गुड़ा के गो कार्टिंग प्ले जोन में यह हादसा हुआ.

पुलिस ने जानकारी दी कि इस हादसे में मारी गई छात्रा की पहचान वर्षिणि के तौर पर हुई है जो इंजनीयरिंग की पढ़ाई कर रही थी. गुरुवार को गुर्रम गुड़ा के गो कार्टिंग जोन में गई थी. यहां उसके बाल गो कार्ट के पहिए में उलझ गए जिससे उसके सिर में गंभील चोट आई. इसके बाद छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

इस हादसे से वाकिफ़ एक अधिकारी ने बताया कि गो कार्टिंग के दौरान वर्षिणि ने जो हेलमेट पहन रखा था, वह भी बुरी तरह से टूट गया. वर्षिणि के परिजनों का आरोप है कि गो कार्टिंग के आयोजकों की लापरवाही के चलते उनकी बेटी की मौत हो गई और खराब हेलमेट के टुकड़े हो गए. परिजनों ने आयोजकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

एक अधिकारी ने  बताया कि इस हादसे के बाद पुलिस ने प्ले जोन के प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया और परिसर को बंद कर दिया. महिला अपने परिवार के सदस्यों के साथ प्ले जोन में गई थी.  अधिकारी ने कहा, वह और एक अन्य व्यक्ति गो-कार्ट की सवारी कर रहे थे, उस समय हेलमेट पहने होने के बाद भी उनके बाल वाहन के पिछले पहिये में उलझ गए जिससे सिर में गंभीर चोटें आईं.अधिकारी ने कहा कि पुलिस को गुरुवार को घटना की जानकारी दी गई. पुलिस ने कहा कि प्ले जोन का लाइसेंस 2017 में केवल एक वर्ष के लिए नगर निगम के अधिकारियों द्वारा दिया गया था, लेकिन इसके मालिक अवधि खत्म होने के बावजूद इसे चला रहे थे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here