युवक की हत्या के बाद विलाप करतीं महिलाएं.

मिर्जापुर (Mirzapur) में एक बिजली के पोल (Electric pole) को लेकर हुए मामूली विवाद(Minor Dispute) में एक पक्ष ने रात में रास्ता रोककर युवक की लाठी- डंडों से पिटाई कर दी, जिसमें युवक की मौत(Death) हो गई.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 21, 2020, 3:19 PM IST

मिर्ज़ापुर. मिर्ज़ापुर (Mirzapur) के अहरौरा थाना क्षेत्र के सरिया गांव में एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या (Killing) कर दी गई है. हत्या के पीछे की वजह बिजली के पोल (Electric pole) को लेकर हुआ मामूली विवाद (Dispute) बताया जा रहा है. सरेराह युवक की हत्या (Murder) के बाद से इलाके में डर का माहौल है.

पुलिस के मुताबिक सरिया गांव के रहने वाले संजय बिंद के घर के पास ही बास का बिजली का पोल गड़ा था. इसी को लेकर पड़ोसियों से कुछ दिन पहले विवाद हुआ था. इसी विवाद को लेकर बीती देर रात जब संजय बिंद अहरौरा बाजार से वापस अपने घर लौट रहा था, तभी घात लगाकर बैठे लोगों ने उस पर लाठी- डंडों और पत्थर से हमला कर दिया. इस पर बाइक सवार युवक जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद आरोपियों ने सरिया से युवक को बुरी तरह से पीटा, जिसमें युवक की मौत हो गई.

भदोही: सिंगर से रेप के आरोप में विधायक विजय मिश्रा का पोता विकास गिरफ्तार

मृतक के परिजन मौके पर पहुंच पाते इससे पहले हमलावर मौके से फरार हो चुके थे. मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक को प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक संजय की मां का रो-रो कर बुरा हाल है. उसने बताया की मेरा बेटा किसी से लड़ाई-झगड़ा नहीं करता था.वहीं इस मामले में परिजनों का कहना है कि बिजली का तार ले जाने के लिए उसके दरवाजे पर एक बांस का पोल गाढ़ा गया था जो उन लोगों को रास नहीं आ रहा था और कल जब संजय लौट रहा था तभी लोगों ने मौका पाकर उसकी हत्या कर दी. अब परिजन इस मामले में दोषियों को कठोर से कठोर सजा की मांग कर रहे हैं. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here