बिग बॉस 14 के लॉन्च पर बोले सलमान खान, जिंदगी के 30 साल में अब सबसे लंबा ब्रेक लिया
Spread the love


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने पिछले 30 वर्षों में काम से इतना लंबा ब्रेक नहीं लिया है, क्योंकि उन्हें कोरोनावायरस की हस्तक्षेप के लिए लागू किए गए लॉकडाउन के दौरान लेना पड़ा था। एक निजी चैनल के शो बिग बॉस को लेकर आयोजित अनिल प्रेसवार्ता में खान ने यह टिप्पणी की। सलमान तीन अक्टूबर से बिग बॉस के आगामी सीजन को होस्ट करने वाले हैं।

उन्होंने कहा, “पिछले छह महीने में काम नहीं करना मेरे लिए सबसे अधिक तनावपूर्ण रहा है। मैंने पिछले 30 वर्षों में भी इतनी लंबी छुट्टी नहीं मनाई। हालांकि, मुझे जबरन यह सलाह दी जाती है।”

बॉलीवुड सुपरस्टार ने कहा कि इससे पहले उन्होंने साल के अंत में छुट्टी मनाने का फैसला लिया था, लेकिन अब बिग बॉस कार्यक्रम को लेकर उनकी उपस्थिति के कारण उन्हें इन तय छुट्टियों में कटौती करनी पड़ेगी। लॉकडाउन की घोषणा होने पर सलमान खान अपने परिवार के साथ पनवेल स्थित फॉर्म हाउस चले गए थे। इस पर खान ने कहा कि माता-पिता की सेहत के मद्देनजर उन्होंने यह निर्णय लिया था जो उनके साथ बांद्रा के अपार्टमेंट में रहते हैं।

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें

#सुरक्षित रहें

द्वारा साझा की गई एक पोस्ट सलमान खान (@beingsalmankhan) पर

खान ने राष्ट्रव्यापी बंद के दौरान अपने फॉर्महाउस पर बिताए दिन और सतर्कता उगाने के समय को भी बेहतर बताया।

सलमान खान ने खुलासा किया कि उन्होंने ‘बिग बॉस’ के नए सीज़न के लिए कम पैसे लिए हैं, ताकि उनके पारिश्रमिक की वजह से कोविड -19 परिस्थिति के दौरान चैनल पर कोई दबाव न पड़े।

दरअसल, इस साल सलमान इस शो की बुकिंग के लिए कम मेहनताना ले रहे हैं, इसलिए यह सुनिश्चित किया जा सकता है कि हर क्रूर मेंबर को उनका उचित भुगतान मिले। ‘बिग बॉस 14’ कलर्स चैनल पर प्रीमियर के लिए तैयार है।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here