बिग बॉस के घर में रोमांस करते नज़र आए रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला, परफॉर्मेंस के दौरान एक दूसरे को चुंबन कर किया प्यार का इज़हार
Spread the love


बिग बॉस 14 (बिग बॉस 14) में इस हफ्ते के वीकेंड के वार में खूब धमाल मचने वाला है। ये हम नहीं बल्कि वो प्रोमो वीडियो कह रहे हैं जो कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए जा रहे हैं। वहीं एक और वादा सामने आया है जिसमें पति-पत्नी अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक (अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक) रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

दरअसल, वीकेंड के वार में इस हफ्ते हर कंटेस्टेंट परफॉर्मेंस दे रहा है, ज्यादातर परफॉर्मेंस जोड़ियों में हो रहे हैं। इस दौरान रुबीना व अभिनव की जोड़ी बनाई गई और दोनों धमाकेदार डांस करते नज़र आए।

बीवी नंबर 1 पर कियाधीन – रुबिना ने डांस किया

दोनों ने सलमान खान और करिश्मा कपूर की फिल्म बीवी नंबर 1 के टाइटल ट्रैक पर डांस किया। और धमाकेदार पर प्रदर्शनेंस दी। इस दौरान अपनी पत्नी की हर बात को मानते हुए नज़र आए। उन्होंने रुबीना के लिए कॉफी भी बनाई और हर तरह से खुश करने की कोशिश की। और गाने के अंत में रुबिना और अभिनव एक दूसरे को किस कर अपने प्यार का इज़हार भी करते हैं। रुबीना इस दौरान वाइट साड़ी में गजब ढा रही हैं तो वहीं पिंक शर्ट में अभिनव भी काफी हैंडसम लग रहे हैं।

जैस्मिन और अली भी प्रदर्शन करेंगे

वीकेंड के वार में जैस्मिन भसीन और अली गोनी पर भी प्रदर्शन करेंगे। अली ने इसी सप्ताह शो में एंट्री ली है। जबकि उनके आने ही कविता कौशिक और निशांत घर से बाहर हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि है कविता कौशिक घर में वापसी भी कर सकती हैं। लेकिन इससे पहले कविता का एक टेस्ट भी होगा। इसमें सुरभि ज्योति, विंदू दारा सिंह और आरती सिंह कविता कौशिक से कुछ सवाल करेंगे। जिनके जवाबों के आधार पर केवल तय होगा कि कविता को घर में वापस जाना चाहिए या नहीं।

रेमो डिसूजा के साथ ये मेहमान पहुंचेंगे बिग बॉस के सेट पर

हर बार वीकेंड के वार में बिग बॉस के घर कोई ना कोई ज़रूरी ज़रूर पहुंचता है। इस सप्ताह रेमो डिसूजा के साथ साथ पुनीत पाठक व सलमान युसूफ खान पहुंचने वाले हैं। और इस दौरान शो में जमकर मस्ती होगी। सभी कंटेस्टेंट, पूर्वानुमान व सलमान खान खुद स्टेज पर नोरा फतेही के गाने पर जमकर डांस करते नज़र आएंगे।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here