Spread the love


अमेरिका में फ्लाइट में महिला की तबियत बिगड़ी और मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Death In Flight: अमेरिका में फ्लाइट से एरिजोना से टेक्सास (Arizona to Texaz) जाते समय एक महिला की अचानत ​​तबीयत बिगड़ गई और महिला की मौत फ्लाइट (Died in Flight) में हो गई.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 20, 2020, 2:20 PM IST

वाशिंगटन. अमेरिका में फ्लाइट से एरिजोना से टेक्सास (Arizona to Texaz) जाते समय एक महिला की अचानत ​​तबीयत बिगड़ गई और महिला की मौत फ्लाइट (Died in Flight) में हो गई. इस महिला की उम्र अभी तक ठीक-ठीक नहीं बताई जा सकी है. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, घटना के कई हफ्तों के बाद यह पता चल पाया कि महिला की मौत कोरोनावायरस (Coronavirus Death) के संक्रमण से हुई है. हालांकि वहां मौजूद यात्रियों ने एक अनुमान के आधार पर महिला की उम्र 30 से 40 साल के करीब बताई जा रही है. इस महिला की मौत 25 जुलाई को फ्लाइट में हो गई है.

महिला पहले से ही थी कोरोनावायरस से संक्रमित

यह बताया जा रहा है कि महिला पहले से कोरोनावायरस से संक्रमित थीं और फ्लाइट में बैठने के बाद उसकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी और खराब होती चली गई. महिला अमेरिका के टेक्सास के गारलैंड की रहने वाली थी.

घटना के समय विमान रनवे पर खड़ा थाअमेरिका के डलास काउंटी के जज क्ले जेनकिंस ने रविवार को इस घटना से जुड़ी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि काउंटी को एक या दो दिन पहले ही घटना की जानकारी दी गई. अधिकारियों ने एयरलाइन का नाम नहीं बताया है जिसमें महिला की मौत हुई थी. हालांकि, यह कहा गया है हादसे के वक्त महिला विमान में बैठी थी, लेकिन विमान ने तब तक उड़ान नहीं भरी थी.

ये भी पढ़ें: US ELECTION 2020: अंतिम डिबेट से पहले ट्रंप ने जताई आपत्ति, विषय बदले जाने की मांग की 

लास वेगास में पादरी ने ट्रंप से कहा- आप प्रभु की आंखों के तारे हैं, दोबारा राष्ट्रपति बनेंगे

कोरोना पीड़ित मृत महिला को अन्य स्वास्थ्य दिक्कतें भी थीं. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो पाया था कि घटना के वक्त वह कोरोना पॉजिटिव थी या नहीं? अब जाकर यह पता चल पाया है कि वह कोरोनावायरस से पीड़ित थीं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here