Friday, July 23, 2021
HomeAjab-Gajabप्रेमिका को दूसरे मर्दों का ख्वाब दिखाता था प्रेमी, परेशान लड़की ने...

प्रेमिका को दूसरे मर्दों का ख्वाब दिखाता था प्रेमी, परेशान लड़की ने इंटरेनट पर मांगी लोगों से मदद Weird Relationship Boyfriend keeps asking her girlfriend to find another man girl seeks advice from Reddit users– News18 Hindi


अमूमन देखा जाता है कि लोग अपने पार्टनर के लिए प्रोटेक्टिव (Protective) होते हैं और किसी और के साथ अपने पार्टनर को देखने के बारे में सोच भी नहीं पाते लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफार्म रेडिट (Social Media Platform Reddit) पर एक महिला ने अपने रिलेशनशिप (Relationship) के बारे में जो बताया, उसे पढ़कर आप हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, महिला ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) के साथ लगभग 4 साल से रिलेशनशिप में रह रही हैं. उन्होंने बताया कि उनका बीएफ (BF) उन्हें बार-बार एक ही बात कहता रहता है कि तुम्हें कोई और बॉयफ्रेंड ढूंढ लेना चाहिए. इसके बाद महिला अपने रिश्ते को लेकर कंफ्यूज (Confuse) हो गईं, जिसके बाद उन्होंने रेडिट पर अपनी स्टोरी साझा करते हुए लोगों से उनकी राय पूछी.

लोग बताने लगे अपनी दास्तान

इस पोस्ट पर एक यूजर ने अपशब्द का इस्तेमाल करते हुए कमेंट किया कि उनका भी एक बॉयफ्रेंड था जो इस तरह की बातें कहता था. एक बार उसने उन्हें यह भी बताया कि वह उसके सबसे अच्छे दोस्त के लिए एकदम सही रहेंगी. वहीं एक लड़की ने कमेंट किया की लड़के ऐसा ही करते हैं, ऐसा करने के पीछे उनका मकसद यह होता है कि रिश्ता खत्म होने पर वह सबके सामने बुरे न बन जाएं और वास्तव में रिश्ता टूट भी जाए ताकि वह खुद भी कहीं और जा सकें. इस यूजर ने आगे कहा कि ऐसे शख्स की वजह से उनकी जिंदगी के 2 साल बिल्कुल बर्बाद हो गए.

यह भी पढ़ें- हनीमून के लिए सामान पैक कर बैठी रह गई पत्नी, बीवी की दोस्त के साथ रोमांस करने निकल गया पति

लोगों ने बताया एक और मत

एक यूजर ने लिखा, “ऐसा लगता है जैसे वह आपको बता रहा है कि वह इस रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं है.” वहीं एक यूजर के इस मामले को लेकर अलग विचार थे, उनका कहना था कि हो सकता है लड़का बस इस बात का आश्वासन चाहता हो कि क्या वाकई लड़की उनके साथ ही रहना चाहती है या नहीं. ऐसा ही एक और शख्स का भी मानना था, जिसके मुताबिक उसे टाइटल पढ़ने पर यही लगा कि शायद लड़का यह चाहता है कि लड़की उसकी तारीफ करे और उससे कहे कि वह उसे छोड़ कर कहीं और नहीं जाना चाहती. वहीं एक महिला ने उन्हें सीधा अपने बॉयफ्रेड से यह पूछने के लिए कह दिया कि क्या वह इस रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहते जो यह सब बातें कर रहे हैं.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments