पिता बनने वाले विराट कोहली के लिए ऑस्ट्रेलियाई दौरे के शेड्यूल में होगा बदलाव!
Spread the love


मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को इंजॉय कर रही हैं

विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अगले साल जनवरी में बच्चे को जन्म देने वाली है

नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल (IPL) की शुरुआत से पहले अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की थी वह अगले साल जनवरी में पिता बनने वाले हैं. यही कारण है कि वह आईपीएल खेलने यूएई पहुंचे तो चार्टड प्लेन में उनके साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी पहुंची थी. अनुष्का यहीं से कोहली के साथ ऑस्ट्रेलिया भी जा सकती हैं. कोहली ऑस्ट्रेलिया में अनुष्का के साथ समय बिता पाए इसलिए बीसीसीआई खास तैयारी में है.

देरी से आयोजित होगा चौथा टेस्ट
भारतीय टीम के खिलाड़ियों को यूएई में आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होना है. ऑस्ट्रेलिया में टीम को चार टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 खेलने हैं. कुछ रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई (BCCI) इस कोशिश में है कि नए साल का पहला टेस्ट जनवरी सात से पहले शुरू न हो. भारत के दौरे का चौथा टेस्ट ब्रिस्बेन में खेला जाएगा. इस टेस्ट को देरी से आयोजित किया जाएगा ताकी कोहली को समय मिले और वह मैच का हिस्सा बन पाएं. इस दौरे का शेड्यूल अब तक जारी नहीं किया गया है.

MI vs RR Dream 11 Team-Prediction: ये हैं वो 11 खिलाड़ी, जिन्हें आप अपनी टीम में दे सकते हैं जगह, यहां देखें पूरी लिस्टऑस्ट्रेलिया में बच्चे को जन्म देंगी अनुष्का शर्मा
विराट कोहली ने बताया था कि उनके बच्चे के जन्म जनवरी में होगा. खबरों के मुताबिक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बच्चे का जन्म ऑस्ट्रेलिया में होगा क्योंकि जनवरी में कोहली और अनुष्का वहीं होंगे. ठीक उसी तरह जैसे पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और केंडिस की तीसरी बेटी का जन्म इंग्लैड में हुआ था. विराट कोहली और अनुष्का के लिए ऑस्ट्रेलिया के बीच दौरे में वापस यूएई आना मुश्किल की बात नहीं है. हालांकि विराट कोहली के लिए फिर वापस ऑस्ट्रेलिया जाकर टीम से जुड़ना मुश्किल होगा क्योंकि उन्हें 14 दिन क्वारंटीन में रहना होगा.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here