धोनी और जीवा एक साथ विज्ञापन में नजर आएंगे (Ziva Singh Dhoni/Instagram)


धोनी और जीवा एक साथ विज्ञापन में नजर आएंगे (Ziva Singh Dhoni/Instagram)

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा, प्रशंसकों को उनकी लाडली बेटी जीवा धोनी (Ziva Singh Dhoni) के बारे में अपडेट हासिल करना काफी पसंद रहता है. हालांकि, जीवा अभी सिर्फ 5 साल की ही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी भी अपने पापा की तरह काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है.

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह (MS Dhoni) की पूरे देश में खासी फैन फॉलोइंग है. फैन्स उन्हें टेलीविजन की स्क्रीन और क्रिकेट के मैदान दोनों ही जगह देखना काफी पसंद करते हैं. जुलाई 2019 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर रहने और 15 अगस्त 2020 को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी की ब्रांड वैल्यू और नेट वर्थ में कोई अंतर नहीं आया है. रिटायरमेंट के बाद कई ब्रांड्स ने दिग्गज विकेटकीपर-बल्लेबाज को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है.

महेंद्र सिंह धोनी के अलावा, प्रशंसकों को उनकी लाडली बेटी जीवा धोनी (Ziva Singh Dhoni) के बारे में अपडेट हासिल करना काफी पसंद रहता है. हालांकि, जीवा अभी सिर्फ 5 साल की ही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी भी अपने पापा की तरह काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर जीवा धोनी को 1.8 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उनकी एक-एक पोस्ट पर लाखों लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट आते है. हालांकि, उनका उनका इंस्टाग्राम उनकी मम्मी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) और पापा एमएस धोनी मैनेज करते हैं.

कीवी फैन ने स्मिथ और बर्न्स को किया ट्रोल, बोले- बमुश्किल इस्तेमाल क्रिकेट बैट की सेल

सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि शायद जीवा को अपना पहला विज्ञापन मिल गया है. यह धोनी के फैन्स के लिए भी किसी ट्रीट से कम नहीं होगा कि वह धोनी और जीवा को एक बिस्टिक के विज्ञापन में एक साथ देखेंगे. इस बिस्किट ब्रांड खुद सोशल मीडिया के जरिये आधिकारिक तौर पर ऐलान किया है कि जीवा और धोनी उनके लिए एक साथ विज्ञापन कर रहे हैं.IND vs AUS: भारत को लगा झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल

जीवा और धोनी की तस्वीर शेयर करते हुए इस ब्रांड ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कैप्शन दिया है- देखिए, किसने मैदान में प्रवेश किया है! हमारे साथ बने रहिए. 2021 में मजा आने वाला है. यह विज्ञापन इसी महीने के अंत में रिलीज किया जाएगा.

सेलिब्रिटीवर्थ द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व भारतीय कप्तान की कुल संपत्ति लगभग 170 मिलियन डॉलर बताई गई है. हालांकि, धोनी अब इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो चुके हैं, वह अपनी आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से प्रति सीजन 15 करोड़ रुपये की एक मोटी रकम कमाते हैं. रांची का यह खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के ओपनिंग सीजन से ही सीएसके के साथ जुड़ा हुआ है. इसके अलावा सीएसके पर दो साल का प्रतिबंध लगने पर वह 2016 और 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट का हिस्सा थे. महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल से 1,37,84,00,000 रुपये कमाए हैं.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here